दादी की मौत का बोलकर विवाहिता को ले गए दरिंदे और फिर...
दादी की मौत का बोलकर विवाहिता को ले गए दरिंदे और फिर...
Share:

विजयवाड़ा से अपराध का नया मामला सामने आया है और इस मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक राज्य के चित्तूर जिले के निम्मनपल्ले मंडल में एक विवाहिता के यौन उत्पीड़न की घटना देर से पता चली है. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक पीड़िता की शिकायत पर बीते मंगलवार को पुलिस ने मामला दर्ज किया है. मिली शिकायत के अनुसार, ''मुश्टूरु पंचायत की रहने वाली एक विवाहिता रविवार की दोपहर में ही गांव के पास खेत में मशरूम लेने गई थी.

वहीं रेड्डीवारिपल्ले पंचायत के पिट्टापांड्लपल्लेवड्डीपल्ले का रहने वाला उप्पुतोल्ल महेश, उसके दोस्त विजय और शिवा बाइक पर वहां आ गए. उसके बाद महेश ने उस विवाहिता को बताया कि तुम्हारी दादी की मृत्यु हो गई है और तुमको लाने के लिए हमें भेजा है. उन लोगों ने इस बात पर उसे विश्वास दिलाया. वो विवाहित महिला उनकी बातों में आ गई और अपनी दादी की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए उसकी बाइक पर बैठ गई.''

आगे शिकायत में कहा गया है कि, ''इसके बाद महेश और उसके दोस्त उसे सुनसान इलाके में ले गया और उसका यौन उत्पीड़न किया. इसके बाद पीड़िता को बोयकोंडा के पास छोड़कर ये लोग भाग गए.'' वहीं पीड़ित उसके बाद सोमवार को घर पहुंची और उसने अपने परिवार के लोगों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. इसके बाद उन सभी ने जाकर बीते मंगलवार को स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई जहाँ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

नशे में धुत्त बदमाशों ने युवती को मारी गोली, नाज़ुक हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

2010 में बच्ची को अपने साथ भगा ले गया था तांत्रिक, अब मिली ऐसी हालत में

पत्नी को मृत समझ झाड़ियों में फेंक आया पति लेकिन अगले दिन हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -