दिसंबर में होगी बिहार में शाही शादी
दिसंबर में होगी बिहार में शाही शादी
Share:

पटना। बिहार में दिसंबर माह के प्रथम सप्ताह में एक शाही शादी का आयोजन होना है। फिलहाल इस आयोजन की तैयारियां चल रही हैं। यह आयोजन होगा, राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के घर। पटना के राजेंद्र नगर क्षेत्र में शाखा, मैदान में आयोजित होने वाली शादी अनोखी होगी। गौरतलब है कि, वैवाहिक आयोजन हेतु किसी को भी निमंत्रण पत्र नहीं दिया जा रहा है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया से प्रेरित होकर, सुशील मोदी व्हाट्सएप व ईमेल के माध्यम से लोगों को निमंत्रण दे रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने, अपने पुत्र उत्कर्ष के विवाह समारोह के लिए, दहेज लेने से तक इन्कार कर दिया है। गौरतलब हे कि, उन्होंने बाल विवाह और दहेज प्रथा के विरूद्ध अभियान प्रारंभ किया है। इसका शुभारंभ 2 अक्टूबर को हुआ था।

सुशील कुमार मोदी के पुत्र उत्कर्ष पुणे से एमबीए कर चुके हैं और, वे बेंगलुरू में एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करते हैं। सुशील कुमार मोदी की होने वाली पुत्रवधू कोलकाता की निवासी है, वे चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। वे इस आयोजन को सादगी से संपन्न करवाना चाहते हैं।

माना जा रहा है कि, इस वैवाहिक आयोजन में 1500 से भी अधिक मेहमान पहुंचेंगे। सुशील कुमार मोदी बिहार के एक कद्दावर राजनेता हैं। इस शादी समारोह में वर - वधू को आशीर्वाद देने के लिए आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनका परिवार भी पहुंचेगा इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं।

चुनाव चिन्ह 'तीर' की कमान नीतीश कुमार को मिली

तेज़ प्रताप के साथ आरोपी की फोटो पर SC ने जवाब मांगा

बिहार यूनिवर्सिटी के वीसी-रजिस्ट्रार के खिलाफ निगरानी जांच का आदेश

बिहार में जहरीली शराब ने फिर ली जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -