डांस दीवाने 3 PROMO: कंटेस्टेंट्स ने दिया सोनू सूद के प्रयासों को ट्रिब्यूट, रोने लगे एक्टर

इस बार टीवी शो डांस दीवाने 3 में आप सभी सोनू सूद को देखने वाले हैं। शो में इस बार सोनू का वेलकम किया जाने वाला है। जी दरअसल शो के कंटेस्टेंट्स अपनी परफॉर्मेंस के जरिए कोरोना के खिलाफ जंग में विशेष योगदान के लिए सोनू सूद को धन्यवाद करते नजर आने वाले हैं। इस दौरान कंटेस्टेंट्स दर्शकों और जज को अपनी परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध करेंगे। हाल ही में कलर्स टीवी की तरफ से नए प्रोमो को शेयर किया गया है जिसमे सभी के प्रदर्शन की झलक देखी गई है। आप देख सकते हैं नए प्रोमो में, कंटेस्टेंट्स देश की पुलिस और डॉक्टरों को एक विशेष ट्रिब्यूट देते हुए दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीँ सभी सोनू सूद को राष्ट्र के प्रति उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देने के लिए एक खास परफॉर्मेंस भी देते हैं। इस वीडियो में नजर आता है कि बॉलीवुड अभिनेता कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस देख कर भावुक हो जाते हैं। वहीँ होस्ट और कॉमेडियन भारती सिंह भी रोती हुए दिखाई देती हैं। आप सभी को पता ही होगा कि बीते साल कोरोनो वायरस के संक्रमण के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने एक सराहनीय काम किया था।

उस समय जब सरकार ने चल रही महामारी के कारण देशव्यापी लॉकडाउन लागू कर दिया तो अभिनेता ने हजारों रोजाना वेतन भोगियों का बचाव किया और सभी को अपने-अपने घर पहुंचाया। किसी को ट्रेन से तो किसी को बस से तो किसी के लिए चार्टर्ड फ्लाइट की व्यवस्था कर उन्होंने लोगों को उनके घर पहुंचाया। आज भी सोनू मदद के लिए आगे रहते हैं। बीते दिनों ही उन्होंने अन्य चीजों के साथ ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल के बेड, दवाओं और प्लाज्मा डोनर्स की आवश्यकताओं को जानने के बाद मदद करना शुरू कर दी है।

पापा बने 'कसौटी जिंदगी की 2' के साहिल आनंद

कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने कही ये बात

विदेशी समुदायों के लिए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने की दो नई योजनाओं की शुरूआत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -