इस खूबसूरत सिंगर ने अपनी टांगों का कराया 465 करोड़ का बीमा......
इस खूबसूरत सिंगर ने अपनी टांगों का कराया 465 करोड़ का बीमा......
Share:

हॉलीवुड की खूबसूरत सिंगरों में शामिल सिंगर मारिया कैरी जो की अपने गीतों से सभी को झूमने पर मजबूर कर देती है, अब उनके बारे में सुनने में आ रहा है कि हॉलीवुड सिंगर मारिया कैरी ने अपनी टांगों और आवाज़ का 7 करोड़ डॉलर (465 करोड़ रुपए में) बीमा कराया है। इस बाबत मारिया की टांगों और आवाज़ के लिए 3.5-3.5 करोड़ डॉलर (232.50 करोड़ रुपए) का बीमा हुआ है। 

अभी तो हॉलीवुड की खूबसूरत सिंगरों में शामिल सिंगर मारिया कैरी यूरोप में अपने टूर का आनंद उठा रही है. खबर है की 46 वर्षीय मारिया इन दिनों यूरोप के 'द स्वीट स्वीट फैंटेसी टूर' पर खूब एन्जॉय कर रही है. सुनने में तो यह भी आ रहा है कि हॉलीवुड की खूबसूरत सिंगरों में शामिल सिंगर मारिया कैरी की इस टीम ने ही इन्हे अपनी आवाज व टांगों के बारे में बिमा करने की सलाह को दोहराया था. 

एक सूत्र ने बताया कि मारिया के प्रोफेशनल असाइनमेंट्स पर करोड़ों डॉलर लगे हुए हैं। तथा अगर ऐसे में यदि सिंगर मारिया कैरी के साथ में अगर आवाज़ या टांगों के साथ कुछ भी दुर्घटना होती है तो उन्हें बहुत बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है. मारिया के बारे में पता चला है की वह जल्द ही ऑस्ट्रेलियाई अरबपति जेम्स पैकर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है.

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -