मरिया केरी और ब्रायन टनाका के बीच हो गया ब्रेकअप
मरिया केरी और ब्रायन टनाका के बीच हो गया ब्रेकअप
Share:

मरिया केरी एक बार फिर सिंगल हो गयी है! इस सिंगर ने ब्रायन तनाका(Bryan Tanaka) के साथ पांच महीने की रिलेशनशिप के बाद अपने रिश्ते को समाप्त कर दिया है. जाहिर है कि कुछ तो ऐसा हुआ है जिसके कारन इस स्वीट सी जोड़ी को ये फैंसला लेना पड़ा. मारीया केरी और उनके पूर्व पति निक कैनन ने दोस्त बने रहने और अपने 5-वर्षीय जुड़वा बच्चों की कॉ-पेरेंटिंग की आदत बनायी है.

यह नजदीकियां शायद ब्रायन को अखर रही थी इसलिए इस कारण भी इनके बीच दूरियां बढ़ने लगी थी. मरिया और निक एक साथ छुट्टियों मनाते, इवेंट्स में भाग लेते हैं और कभी-कभी अपने जुड़वा बच्चों के बिना भी एक दुसरे के साथ मिलते थे और जाहिर तौर पर इन सब बातों ने ब्रायन को इतना पागल बना दिया कि वो बदला लेने के लिए मरिया के सामने ही दूसरी लड़कियों से फ़्लर्ट करने लग जाते।

इस रिश्ते के ताबूत में आखरी कील तब पड़ी जब मार्च में निक और मरिया अपने बच्चों के साथ किड्स चॉइस अवार्ड में गए थे. ब्रायन को मरिया का यह कदम काफी अपमानजनक लगा और उन्होंने मारिया को शो छोड़कर घर आने के लिए कह दिया। उनके अलगाव का एक और कारण कथित तौर पर पैसा था. ब्रायन खुले दिल से खर्च करते थे और मरिया को ये बिलकुल भी पसंद नहीं था. उनके शौंक काफी महंगे थे और ज्वेलरी, जूते और घड़ियाँ खरीदने के लिए मारीया द्वारा इन सभी चीजों का भुगतान किया जाता था। अब कारण कोई भी हो लेकिन सार यही है कि मरिया और ब्रायन अब कल की बात हो चुके हैं.

दो बच्चो की माँ ने सरेआम किया अपने प्रेमी से बीच सड़क पर 10 मिनिट तक किस

एक बार इनकी आँखे देखने के बाद आप भी हो जायेंगे इनके दीवाने

क्या होगा अगर सेलेना को छोड़ देंगे वीकेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -