मेरे पास कुत्ते का जबड़ा है : मार्कस स्टोनियस
मेरे पास कुत्ते का जबड़ा है : मार्कस स्टोनियस
Share:

नई दिल्ली: किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का प्रदर्शन आईपीएल 10 में काफी अच्छा चल रहा है, जिससे टीम की ऑनर प्रीति जिंटा भी काफी खुश है. वही हालही में डिनर के समय टीम के एक खिलाडी ने प्रीती के साथ खूब मज़ाक किया जिसका लुफ्त वहां बैठे सारे खिलाड़िया ने उठाया.

दरअसल हुआ कुछ यूं था कि प्रीती डैरेन सैमी, मार्कस स्टोनियस, इयोन मोर्गन और मैट हैनरी के साथ डिनर कर रही थी. तभी उस दौरान मार्कस स्टोनियस ने कहा कि, उसके पास मानव जबड़ा नहीं है, लेकिन एक कुत्ते के जबड़े से वह अपना काम चलाते हैं. इसके बाद प्रीति काफी आश्चर्य में पड़ गईं. उसके बाद मोर्गन व मैट हैनरी ने मार्कस द्वारा कही गई बात को सच बताते हुए उस मज़ाक को आगे बढ़ाया. यहां तक की उन्होंने तो इस बात तक कि पुष्टि कर दी मार्कस के पास वाकई में एक कुत्ते का जबड़ा है.

वही उसके बाद उन्होंने मार्कस ने जबड़े को छूते हुए ऐसा प्रतीत किया जैसे मानो उन्होंने वास्तव में एक कुत्ते के जबड़े को छुआ है, जिसके बाद प्रीती जैसे ही मार्कस के जबड़े को चुने के लिए झुकी तो फिर अचानक मार्कस कुत्ते की तरह हंसने लगते हैं, प्रीति तुरंत पीछे की ओर हटी फिर हसने लगी. उन्हें समझ आ गया कि यह सिर्फ एक मजाक है.

आईपीएल 10 : कोटला पर आज DD vs GL की भिड़ंत

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भारत से नोटिस भेज माँगा मुआबजा

केकेआर टीम की तरफ से सिर्फ एक बार ही मैदान में उतरा ये खिलाडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -