प्रोड्यूसर समेत 4 लोगो ने किया अभिनेत्री का गैंगरेप
प्रोड्यूसर समेत 4 लोगो ने किया अभिनेत्री का गैंगरेप
Share:

औरंगाबाद / महाराष्ट्र : फिल्म प्रोड्यूसर समेत चार लोगों द्वारा एक मराठी एक्ट्रेस को पेमेंट देने के बहाने बुलाकर उसका गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. एक्ट्रेस ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है, जिसके बाद फिल्म के प्रोड्यूसर को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य आरोपियों की तलाश अभी जारी है. औरंगाबाद क्राइम ब्रांच के मुताबिक, 21 जून को भिवंडी (मुंबई) की रहने वाली एक्ट्रेस शूटिंग के लिए जालना जिले के अंबड़ आई थी.

फिल्म के प्रोड्यूसर गोविंद चितलांगे के कहने पर 11 जुलाई तक उसने फिल्म की शूटिंग की और काम खत्म हो जाने के बाद प्रोड्यूसर से पैसे मांगे तोगोविंद ने उसे पेमेंट देने के लिए औरंगाबाद के पैठण बुलाया. एक्ट्रेस बस से शहर पहुंची. वहां उसे रिसीव करने आया प्रोड्यूसर उसे मोटरसाइकिल से एक मकान पर ले गया. वह 15-20 मिनट तक रुकने की बात कहकर वो चला गया और फिर एक जीप लेकर लौटा.

जीप में एक और शख्स पहले से बैठा हुआ था. दोनों ने पैसों की व्यवस्था होने तक एक्ट्रेस को पैठण घुमाने की बात कही. रास्ते में दो और शख्स जीप में सवार हो गए. यहां से वे उसे एक सुनसान जगह पर ले गए. बंदूक और तलवार दिखाकर डराया और बारी-बारी से अभिनेत्री का रेप किया. इसके बाद उसे औरंगाबाद रेलवे स्टेशन के करीब उतारकर फरार हो गए. एक्ट्रेस ने अपनी एक दोस्त की मदद ली और पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -