संजय दत्त के गुस्से की वजह से मान्यता ने उठाया यह कदम
संजय दत्त के गुस्से की वजह से मान्यता ने उठाया यह कदम
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जो के इन दिनों अपनी फिल्म भूमि की शूटिंग को पूरा करने के बाद अपने परिवार के साथ में विकेशन इंजॉय कर रहे है. जी हाँ बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानि हमारे प्यारे संजय दत्त इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म भूमि की शूटिंग पूरी कर चुके है. और इन दिनों अपनी पत्नी और बच्चो के साथ में छुट्टिया मना रहे है. संजय इन दिनों अपने परिवार के साथ में यूरोप में है. हाल ही में मान्यता अपनी कई सारी तस्वीरों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाल चुकी है. तथा देखा जाए तो हाल ही में मान्यता की ब्लू बिकिनी वाली तस्वीर खूब ज्यादा वायरल हो रही थी. ऐसे में अब मान्यता की रेड बिकिनी वाली एक तस्वीर और सोशल मिडिया पर सुर्खिया बटोर रही है.

आपको बता दे कि संजय दत्त और मान्यता कि शादी साल 2008 में हुई थी. अब खबरों के मुताबिक, संजू बाबा इन दिनों पत्‍नी मान्‍यता से नाराज हैं. खबरें हैं कि संजय दत्‍त के किसी करीबी ने उन्‍हें मान्‍यता की तस्‍वीरें और उससे जु़ड़ी खबरों के बारे में बताया तो संजू बाबा गुस्‍से में आ गए.

इस वजह मान्‍यता ने अब सोशल मीडिया पर वैसी तस्‍वीरें डालनी बंद कर दी है. असल में खबरें हैं कि मान्‍यता की उन तस्‍वीरों पर कुछ लोगों का कहना था कि मान्‍यता ऐसी बोल्ड तस्‍वीरें फिल्‍ममेकर्स को अट्रैक्‍ट करने के लिए शेयर कर रही हैं इन तस्‍वीरों के जरिए वह बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती है. ये सब बातें संजय दत्‍त को काफी नागवार गुजरीं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -