सुप्रीम कोर्ट में कोरोना का ब्लास्ट, 50 फीसद से अधिक अधिकारी-कर्मचारी निकले पॉजिटिव
सुप्रीम कोर्ट में कोरोना का ब्लास्ट, 50 फीसद से अधिक अधिकारी-कर्मचारी निकले पॉजिटिव
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू सहित कई तरह की पाबंदियां लगाईं गईं हैं. वहीं, अब शीर्ष अदालत में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. कई कर्मचारी-अधिकारी कोरोना के लक्षणों से परेशान हैं. जबकि कई लोगों में तो इस वायरस की पुष्टि हो चुकी है. बता दें कि शीर्ष अदालत में कुल 3400 से अधिक कर्मचारी काम करते हैं. शीर्ष अदालत के 50 फीसदी से अधिक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

कोरोना के बढ़ते खतरे के मद्देनज़र अब शीर्ष अदालत के सभी जज वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अपने निवास से ही सुनवाई करेंगे. सभी कोर्ट रूम समेत पूरे सर्वोच्च न्यायालय परिसर को सेनेटाइज किया जा रहा है. इसलिए आज सभी बेंच तय समय से एक घंटा देरी से बैठेंगी. शीर्ष अदालत के सेक्रेटरी जनरल ने कहा है कि वे कोरोना पॉजिटिव होने वालों का डाटा कलेक्ट कर रहे हैं. उनके संपर्क आए लोगों की ट्रेसिंग की जा रही है. अदालत परिसर को सेनेटाइज करने का कार्य जारी है. डिटेल 12 बजे तक जारी की जाएगी. 

इससे पहले दिल्ली में कोरोना संकट के चलते दिल्ली उच्च न्यायालय ने राजधानी की सभी जिला अदालतों में फिजिकल सुनवाई बंद करने के आदेश जारी किए थे. नए आदेश के बाद 23 अप्रैल तक दिल्ली उच्च न्यायालय और दिल्ली की तमाम जिला अदालतों में सुनवाई अब वर्चुअल मोड में ही होगी.

फ्लिपकार्ट ने आपूर्ति को बढ़ावा देने के लिए अडानी समूह के साथ किया रणनीतिक गठजोड़

सबसे पहले इस शख्स ने रखा था अंतरिक्ष में कदम, नाम था यूरी गागरिन

पेंशन सेक्टर में FDI लिमिट बढ़ाकर 74% कर सकती है सरकार, जानें क्या है योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -