यहाँ हर रात सेक्स के लिए बिकते है सेकड़ो बच्चे, महिला की दर्दनाक दास्ता
यहाँ हर रात सेक्स के लिए बिकते है सेकड़ो बच्चे, महिला की दर्दनाक दास्ता
Share:

अमेरिका : जिस देश को दुनिया वाले सबसे शक्तिशाली देश का तमगा पहनाते है वही अमेरिका भी गरीबी, स्मगलिंग और यौन शोषण जैसे घिनोने अपराधों में घिरा हुआ है. हर साल अमेरिका में लाखों बच्चे यौन शोषण का शिकार होते हैं. ऐसा माना जाता है की यहाँ हर रात सेकड़ो बच्चे जिस्म की प्यास बुझाने के लिए बेच दिए जाते है.

FBI के अनुसार यौन उत्पीडऩ महामारी के स्तर तक फैला हुआ है. पिछले वर्ष में FBI ने 600 बच्चों को छुड़ाया था. अमरीका में मेक्सिको, दक्षिण और मध्य अमरीका से बच्चों की तस्करी की जाती है. लेकिन अमरीका में हर रात सेक्स के लिए खरीदे और बेचे जाने वाले ज्यादातर बच्चे अमरीकी ही है.

एक महिला ने बताया कि उन्हें उनकी आंटी ने 14 साल की उम्र में खरीदा था. उन्होंने मेरी मां को करीब 57 हज़ार रुपए दिए. मुझसे कहा कि मैं शॉपिंग मॉल जा रही हूं. आंटी उन्हें ड्रग डिलर के घर ले गई जहां उन्हें ड्रग दिया गया और उनके साथ बलात्कार किया गया.

एक दूसरी महिला बताती है कि जब उन्हें घर से निकाला गया तो वे महज 17 साल की थी. उनका कहना है कि मैं बहुत कुछ पाना चाहती थी. मैं सेक्स वर्कर के रूप में काम करने लगी. बाद में मैं ज्यादा पैसे कमाने के लिए एक वेबसाईट पर विज्ञापन के सहारे का इस्तेमाल करने लगी.

एक अन्य महिला ने अपनी दर्दनाक दास्तां बयां करते हुए बताया कि मेरे साथ गलत करने वाले को पता था कि मैं सिर्फ 14 साल की हूं इसके बावजूद मैं उसके सामने 18 की दिखने की कोशिश करती रही. जब उसे वाकई में पता चला कि मैं कितनी बड़ी हूं तो वो रूका नहीं मुझे और ज्यादा चाहने लगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -