अर्जेंटीना का यह खिलाड़ी हुआ विश्वकप से बाहर

Jun 09 2018 11:07 AM
अर्जेंटीना का यह खिलाड़ी हुआ विश्वकप से बाहर

दिल्ली: अगले हफ्ते से रूस में विश्व कप शुरू होने वाला है. लेकिन इसमें  अर्जेंटीना के मिडफील्डर मैनुएल लानजिनी हिस्सा नहीं लेंगे और इसकी वजह यह है.  मिडफील्डर मैनुएल लानजिनी अभ्यास के दौरान घुटना चोटिल कर बैठे हैं और वे 14 जून से शुरू होने वाले फीफा विश्व कप में राष्ट्रीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

 

इसके बाद अर्जेंटीना टीम ने आधिकारिक ट्विटर पर शुक्रवार को कहा कि मैनुएल लानजिनी को सुबह के ट्रेनिंग सत्र के दौरान दाएं घुटने की मांसपेशी में चोट आ गई है. राष्ट्रीय टीम और लानजिनी के लिए यह बड़ा झटका है, क्योंकि रूस में फीफा विश्व कप अगले सप्ताह से शुरू होने जा रहा है. वेस्ट हैम यूनाइटेड के खिलाड़ी की टूर्नामेंट में अनुपस्थिति मैनेजर जार्ज सम्पोली के लिए भी परेशानी का कारण मानी जा रही है.

 

बता दें की चार वर्ष पहले ब्राजील में हुए फीफा विश्वकप के फाइनल में हारी अर्जेंटीना की टीम इस साल अपने आखिरी क्वालिफाइंग मैच को जीतने के बाद मुश्किल से क्वालीफाई कर पायी है. ग्रुप डी में शामिल अर्जेंटीना के सामने आइसलैंड, क्रोएशिया और नाइजीरिया की टीमें होंगी और इसके साथ ही अब उनका मिडफील्डर मैनुएल लानजिनी अभ्यास के दौरान घुटना चोटिल कर बैठे हैं अब इस टीम को और मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा.

सीरीज गवाने के बाद बांग्लादेश ने नागिन डांस भी गवाया

क्यूटनेस के मामले में तो तैमूर से भी आगे है धोनी की बेटी, क्रिकेटर्स की है फेवरेट

दो ही व्यक्ति मिलकर फैसले नहीं लेंगे-BCCI सचिव

 

?