6 माह में जेल जाऐंगे सोनिया गांधी के दामाद राॅबर्ट वाड्रा
6 माह में जेल जाऐंगे सोनिया गांधी के दामाद राॅबर्ट वाड्रा
Share:

जींद : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपना बयान देकर कहा है कि सोनिया गांधी के दामाद राॅबर्ट वाड्रा 6 माह में ही जेल पहुंच जाऐंगे। यही नहीं कांग्रेस के कार्यकाल के बड़े घोटालों का पर्दाफाश भी होगा। दरअसल मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जींद में एक महाविद्यालय की आधारशिला रखने पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि जनता के अधिकार का पैसा हजम करने के लिए नहीं है। ऐसे लोगों को नहीं छोड़ा जाएगा जिन्होंने जनता का पैसा खाया है।

जनता से जुटाए गए पैसे को विकास के कार्यों में लगाया जाएगा। यही नहीं मुख्यमंत्री द्वारा जींद में महिला महाविद्यालय की आधारशिला रखने के बाद जनसभा को संबोधित किया गया। मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि राॅबर्ट वाड्रा को लेकर ढींगरा आयोग 6 माह में ही अपनी रिपोर्ट सरकार को प्रस्तुत करेगा। रिपोर्ट आने के बाद दोषी सलाखों के पीछे होंगे।

मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि बीती सरकार ने हरियाणा नंबर-1 का नारा दिया था लेकिन मौजूदा सरकार के पहले बजट में  राज्य की खराब आर्थिक स्थिति पर श्वेत पत्र जारी किया जा चुका है। जिसमें एक जिले की प्रति व्यक्ति आया 4.40 लाख रूपए दर्शाई गई तो दूसरे जिले की प्रति व्यक्ति आया 40 हजार रूपए दर्शाई गई।

विकास का अर्थ समानता है। विकास होना जरूरी है। विकास कार्यों के लिए धन की कमी बाधक नहीं बनेगी। आम आदमी के लाभ की योजनाओं को पहले प्राथमिकता दी जाएगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -