हैक हुआ राखी सावंत का इंस्टाग्राम अकाउंट, आदिल खान को ठहराया जिम्मेदार
हैक हुआ राखी सावंत का इंस्टाग्राम अकाउंट, आदिल खान को ठहराया जिम्मेदार
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत को हाल ही में पेपराजी के साथ देखा गया, जब वह उमराह के लिए जा रही थीं। ये मुसलमानों द्वारा मक्का के पवित्र मस्जिद अल-हरम के लिए की जाने वाली तीर्थयात्रा है। जब शटरबग्स ने उनसे उनके पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी के साथ चल रही कानूनी लड़ाई पर टिप्पणी करने के लिए कहा, तो उन्होंने उन पर और उनकी दोस्त राजश्री पर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक करने का आरोप लगाया।

राखी सावंत का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है, जिस पर दस मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने लोगों से कहा, 'मेरे पास एक्सेस नहीं है। आदिल और राजश्री ने मेरा अकाउंट हैक कर लिया है, वे मुझे खाने या सोने नहीं देते। मैं घर जाती हूं और वे मुझे प्रताड़ित करते हैं।' जहां राजश्री ने कथित तौर पर धमकी देने के लिए राखी के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है, वहीं आदिल दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार होने के बाद जमानत पर बाहर हैं। आदिल पर ईरान से पढ़ाई के लिए मैसूर आई एक छात्रा से बलात्कार, धोखाधड़ी, धमकी और ब्लैकमेल करने का आरोप था। 

पुलिस के अनुसार, 'आदिल ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया, तत्पश्चात, उसने शिकायत दर्ज कराई। उसने उस पर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया कि वह उनके निजी पलों की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करेगा।' बता दें कि राखी और आदिल 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे। हालांकि, राखी ने घरेलू हिंसा एवं यौन उत्पीड़न के आधार पर तलाक के लिए अर्जी दी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने उनके फंड का दुरुपयोग किया। IPC की धारा 406, 420, 498 (ए), और 377 के तहत FIR दर्ज की गई थी।

गोदभराई में राहुल वैद्य संग जमकर झूमीं दिशा परमार, फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

KBC 15 में आई अमिताभ बच्चन को 'कजरा रे' की याद, बहू ऐश्वर्या राय को लेकर बिग बी ने कही ये बात

आदिल और राखी सावंत के विवाद के बीच रितेश का आया बड़ा बयान, एक्ट्रेस को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -