दिल्ली धरना: बात करने के लिए तैयार दिल्ली सरकार लेकिन रखी ये शर्त
दिल्ली धरना: बात करने के लिए तैयार दिल्ली सरकार लेकिन रखी ये शर्त
Share:

दिल्ली सरकार और अधिकारीयों के बीच चल रही सुलह अब खत्म होती दिखाई दे रही है. हाल ही में IAS एसोसिएशन की तरफ से किए गए ट्वीट के जवाब में दिल्ली के शिक्षा मंत्री और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी कहा है कि वो बातचीत के लिए तैयार है हालाँकि उसके लिए भी मनीष सिसोदिया ने एक शर्त रखी है. 

बता दें, IAS अधिकारियों ने इस बात पर मोहर लगाते हुए कहा है कि वो काम करने के लिए तैयार है साथ ही केजरीवाल से बात करने को लेकर भी तैयार है. ट्वीटर के माध्यम से अधिकारीयों ने कहा है कि केजरीवाल की अपील का स्वागत करते है. वहीं अधिकारीयों की इस बात का जवाब देते हुए अब मनीष सिसोदिया ने कहा है कि वो बात करने के लिए तैयार है, बशर्ते मीटिंग में उपराज्यपाल भी साथ में शामिल हो. 

अरविन्द केजरीवाल अपने तीन मंत्रियों के साथ उपराज्यपाल के घर पर पिछले 8 दिनों से धरने पर बैठे हुए है. केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर आरोप लगाया है कि वो केंद्र सरकार के मुताबिक काम करते है और दिल्ली के विकास के कई कामों में दखल भी देते है. वहीं केजरीवाल का यह धरना दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाए जाने को लेकर भी है. वहीं अरविन्द केजरीवाल के इस धरने को विपक्षी पार्टियों के साथ-साथ एनडीए के दल का भी समर्थन मिला है. वहीं केजरीवाल के लिए लाखों लोग सड़कों पर आ गए है.

दिल्ली के दंगल में अब राहुल गाँधी, दिया बड़ा बयान

सत्येंद्र के बाद अब सिसोदिया भी अस्पताल में भर्ती

अरविन्द केजरीवाल के आंदोलन को मिला शिवसेना का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -