अरविन्द केजरीवाल के आंदोलन को मिला शिवसेना का समर्थन
अरविन्द केजरीवाल के आंदोलन को मिला शिवसेना का समर्थन
Share:

दिल्ली में चल रहे अरविन्द केजरीवाल के अनशन और आंदोलन को अब शिवसेना का समर्थन मिलता दिखाई दे रहा है. शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने केजरीवाल को लेकर बड़ा बयान दिया है. बता दें, दिल्ली में केजरीवाल पिछले आठ दिनों से धरना दे रहे है. वहीं कल रात को सत्येंद्र जैन की अनशन के दौरान अचानक से तबियत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा था.

बता दें, शिवसेना के वरिष्ठ नेता ने केजरीवाल के समर्थन में बड़ा बयान दिया है. शिवसेना ने अपने बयान में कहा है कि केजरीवाल जो कर रहे वो अच्छा कर रहे है यह काफी अनोखा तरीका है. वहीं संजय राउत ने अपने बयान में कहा है कि "उद्धव ठाकरे ने केजरीवाल को फोन कर उनसे बात की है और साथ ही उन्हें भरोसा दिलाया है कि वो जो कर रहे है वो सही कर रहे है क्योंकि वो जनता के चुने हुए मुख्यमंत्री है."

वहीं शिवसेना ने आगे कहा है कि अरविन्द केजरीवाल जो कर रहे है वो लोकतंत्र के लिए अच्छा है, हर नेता को अपना अधिकार होता है कि वो जनता के हक के लिए अपनी लड़ाई लड़े. बता दें, केजरीवाल पिछले 8 दिनों से दिल्ली में धरने पर बैठे हुए है. वहीं कल मंडी हाउस दिल्ली में भी लाखों की तादात में केजरीवाल के समर्थक सड़कों पर उतर आए थे. केजरीवाल ने इस समय दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के खिलाफ मुहीम छेड़ रखी है. 

अब तक की बड़ी सुर्खियां

ट्रंप सरकार के इस फैसले के खिलाफ है ट्रंप की पत्नी

चीन-नेपाल के बीच रेल लाइन!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -