दिल्ली विधानसभा चुनाव: मतदान के बाद बोले मनीष सिसोदिया,  कहा- मेरा सपना पूरा हुआ
दिल्ली विधानसभा चुनाव: मतदान के बाद बोले मनीष सिसोदिया, कहा- मेरा सपना पूरा हुआ
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा विभाग भी अपने पास रखने वाले मनीष सिसोदिया ने रविवार को कहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में शिक्षा सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा बनकर उभरा है, यह मेरे लिए सपना पूरा होने जैसा है. सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "मैंने पांच वर्ष पूर्व सपना देखा था..मैंने सोचा था कि हमारे देश में चुनाव शिक्षा के मुद्दे पर होंगे. मैं आज प्रसन्न हूं कि यह सपना अब पूरा हो रहा है. कल दिल्ली के लोगों विशेष कर युवाओं के बीच शिक्षा सबसे बड़ा मुद्दा था."

सिसोदिया पटपड़गंज विधानसभा सीट से जीत की हैट्रिक लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दिल्ली में शनिवार को विधानसभा चुनाव संपन्न हुए और इसके परिणाम का ऐलान मंगलवार को किया जाएगा. उल्लेखनीय है कि दिल्ली विधानसभा की तमाम 70 सीटों के लिए वोटिंग शनिवार (8 फरवरी) को किया गया था. 

इससे पहले आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने मीडिया से कहा कि, मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, प्रशांत किशोर और मैंने सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ मीटिंग की। सूचना मिली कि कई जगहों पर अधिकारियों ने अनधिकृत रूप से EVM को ले जाने की कोशिश की। संजय सिंह ने कहा कि EVM सील करके सीधे स्ट्रांग रूमों में भेजी जाती हैं, फिर अधिकारियों को वे EVM कैसे मिलीं। संजय सिंह ने अपने सेल फोन पर एक वीडियो दिखाया जिसमें एक निर्वाचन अधिकारी डीटीसी की बस में हाथ में ईवीएम लिए नज़र आ रहा है।

Corona Virus: इकोनॉमी को खा रहा ये वायरस, Slowdown से निकलने में अब लगेगा और वक्त

देश की इकोनॉमी हो रही मजबूत, आठ फीसद की वृद्धि दर हासिल करेगा भारत

WhatsApp Pay को मिल गयी है एनपीसीआई की मंजूरी, भारत में होगी शुरुआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -