प्रधान सचिव की गिरफ्तारी पर बोले सिसोदिया: हम चपरासी से भी सरकार चला लेंगे
प्रधान सचिव की गिरफ्तारी पर बोले सिसोदिया: हम चपरासी से भी सरकार चला लेंगे
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार की गिरफ्तारी पर दिल्ली सरकार ने तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा है कि केंद्र सरकार ने दिल्ली वालों के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सारा ठिकरा केंद्र सरकार पर फोड़ते हु कहा कि हम उस मिट्टी के बने है, जिसके सभी अधिकारियों को भी छीन लोगे तो हम चपरासी से सरकार चलाकर दिखा देंगे।

प्रधान सचिव समेत पांच लोगों की गिरफ्तचारी पर प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली के 23 सालों के इतिहास में पहली बार इस तरह से केंद्र सरकार ने घटिया हरकत की है। सिसोदिया का आरोप है कि केंद्र सरकार ने दो दिनों में 9 अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया। उन्होने सवाल पूछते हुए कहा कि कल जब केजरीवाल पंजाब रैली में थे, तभी क्यों राजेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया।

बीते 7 माह से सीबीआई क्यों चुप थी। साथ ही सीएम के सहायक सचिव का तबादला भी अंडमान निकोबार कर दिया गया। सिसोदिया का कहना है कि सीएम ऑफिस को अपंग करने की तैयारी चल रही है। आगे उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अनॉधिकृत कॉलोनियों में विकास करने वाले अधिकारी संजय आहूजा व स्कूलों में सीसीटीवी लगाने की जिम्मेदारी वाले अधिकारी का भी तबादला कर दिया गया।

अंडमान निकोबार में 24 दानिक्स अधिकारी का पद है, फिलहाल 23 अधिकारी हैं और 9 अधिकारी भेजे जा रहे हैं, जबकि दिल्ली में 309 दानिक्स अधिकारियों में से मात्र 164 अधिकारी ही कार्य कर रहे हैं। ऐसे में क्या अकाल आ गया कि इन अधिकारियों को दिल्ली से बाहर भेजा जा रहा है। इन सवालों का जवाब खुद ही देते हुए सिसोदिया ने कहा कि यदि राजेंद्र कुमार गलत है, तो उन्हें जेल भेजा जाए, लेकिन सीबीआी ने उन्हें बुलाकर क्यों गिरफ्तार किया। पंजाब, गोवा और गुजरात का माहौल आम आदमी पार्टी के पक्ष में है। इससे डरकर केंद्र सरकार इस तरह की हरकत कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -