CBI को प्रधान सचिव के यहां छापे में क्या मिलाः सिसोदिया
CBI को प्रधान सचिव के यहां छापे में क्या मिलाः सिसोदिया
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर में सीबीआई द्वारा मारे गए छापे के बाद से ही सियासत गरम हो गई है। डीडीसीए में घोटाले के लांछन वित मंत्री अरुण जेटली पर लगाए जा रहे है। पराए तो पराए अपनो ने भी साथ छोड़ दिया है। अब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पूछा है कि सीबीआई को छापेमारी में क्या मिला। सीबीआई ने कुमार से 6 दिनों तक पूछताछ की। इस पर सिसोदिया ने कहा कि इस पूछताछ के बाद साफ हो जाता है कि कुमार के बहाने केजरीवाल पर निशाना साधा जा रहा था।

दिल्ली के शिक्षा मंत्री सिसोदिया ने कहा कि कुमार के सैलरी अकाउंट से 27 लाख रुपए का पता चला है, इसके अलावा किसी बेनामी संपति का पता नही चला है। उनके घर से जो 2.40 लाख मिले है, उनका भी रिकॉर्ड है, इसलिए सीबीआई को अब तक कुछ भी हाथ नही लगा है। सिसोदिया का कहना है कि डीडीसीए की जो फाइल सीएम के ऑफिस में है, उसमें एक नोट है। डीडीसीए के अधिकारी को जेटली ने मिलने के लिए बुलाया था।

इस दौरान जेटली ने कहा कि पुलिस में जो भी केस है, उसे मिलकर मैनेज कर लेंगे। उसी में यह भी कहा गया कि यदि दिल्ली सरकार कुछ करेगी तो उसे उपराज्यपाल से रद्द करा लेंगे। यह नोट दिल्ली सरकार को डीडीसीए के अधिकारी ने दिया था। उपमुख्यमंत्री का आरोप है कि सीबीआई कुमार से बार-बार यह भी पूछ रही है कि दिल्ली सरकार को यह नोट किसने दी। उन पर दबाव डाला जा रहा है और साथ ही धमकी भी दी जा रही है। सिसोदिया का सवाल है कि आखिर कुमार से डीडीसीए को लेकर सवाल क्यों पूछा जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -