मणिपुर में शुरू हुआ प्रेस क्लब का विरोध, कोई समाचार पत्र और कोई समाचार बुलेटिन नहीं
मणिपुर में शुरू हुआ प्रेस क्लब का विरोध, कोई  समाचार पत्र और कोई समाचार बुलेटिन नहीं
Share:

मणिपुर में समाचार पत्र के कारण यह स्टैंड हिट करने में विफल रहा और आतंकवादी समूहों द्वारा खतरे के खिलाफ संघर्ष विराम की हड़ताल के बाद समाचार प्रसारण को रोक दिया गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मणिपुर में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, बल्कि एक महीने से भी कम समय में यह तीसरी बार है जब मीडिया हाउसों ने इस तरह से विरोध किया है। 

नवीनतम आंदोलन छह दिन पहले किया गया था जब इम्फाल में प्रकाशित एक स्थानीय समाचार पत्र द्वारा एक आतंकवादी समूह द्वारा धमकी दी गई थी। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि विरोध दो प्रतिद्वंद्वी समूहों के बीच चल रही प्रतिद्वंद्विता का नतीजा था जो एक दूसरे से संबंधित समाचारों के प्रकाशन के लिए सख्ती से विरोध कर रहे हैं।

नवंबर 2020 में समान समूहों के बीच संघर्ष का परिणाम था। एएमडब्लूजेयू और संपादक गिल्ड मणिपुर (ईजीएम) की एक संयुक्त आपातकालीन बैठक बुधवार रात आयोजित की गई थी, जब दो प्रतिद्वंद्वी समूहों में से एक ने एक प्रेस बयान जारी किया था, के एक अन्य अधिकारी ने संघ ने कहा हालाँकि, यह बैठक अनिर्णायक रही जब प्रतिद्वंद्वी समूह, हमेशा की तरह, प्रेस बयान जारी करने वाले संगठन से संबंधित समाचारों के प्रकाशन के विरोध में था।

जमानत पर छूटते ही दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता को केरोसिन डालकर जलाया, 90 फीसद झुलसी युवती

किसानों के कन्धों पर विपक्ष की सियासत, प्रियंका-जयंत-केजरीवाल के बाद अब अखिलेश की 'किसान पंचायत'

नेपाल पुलिस फायरिंग का शिकार हुआ भारतीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -