लड़की को सूटकेस में बंद कर हॉस्टल से ले जा रहा था छात्र! वीडियो ने मचाई खलबली
लड़की को सूटकेस में बंद कर हॉस्टल से ले जा रहा था छात्र! वीडियो ने मचाई खलबली
Share:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो को जो देख रहा है हैरानी जता रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि कुछ लड़के एक लड़की को सूटकेस में छिपाकर (Girl In Suitcase) हॉस्टल से बाहर लेकर जा रहे हैं। वहीँ इस दौरान हॉस्टल के गार्ड ने चेकिंग के दौरान उनकी इस हरकत को पकड़ लिया। अब हम आपको बताते हैं यह पूरा मामला। जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि कुछ लड़के एक लड़की को सूटकेस में छिपाकर (Girl In Suitcase) हॉस्टल से बाहर लेकर जा रहे हैं।

वहीं इस दौरान हॉस्टल के गार्ड ने चेकिंग के दौरान उनकी इस हरकत को पकड़ लिया। इस समय सूटकेस में लड़की को छुपाकर हॉस्टल से बाहर ले जाने का वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है सामने आए इस वीडियो के मुताबिक, एक कॉलेज हॉस्टल के कुछ लड़कों ने एक बड़े सूटकेस में लड़की को छिपाया और उसे बाहर लेकर जाने लगे। लेकिन तभी गेट के पास गार्ड ने उन्हें रोक लिया। वहीँ सूटकेस की तलाशी के दौरान उसमें से लड़की निकली।

इस वीडियो को कर्नाटक के मणिपाल (Karnataka, Manipal College) के छात्रों का बताया जा रहा है। वैसे जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, कमेंट्स करने वालों की भीड़ लग गई। अब यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। किसी को ये वीडियो काफी फनी लगा तो किसी ने कथित छात्रों की इस हरकत पर नाराजग़ी जाहिर की। वहीँ कुछ यूजर ने इसे Prank बताते हुए कहा कि एक लड़की सूटकेस के अंदर कैसे आ सकती है। खैर इस वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है जरूर बताए।

उर्फी जावेद ने उतारी टी-शर्ट, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

तेजस्वी प्रकाश के BB ट्रॉफी जीतने से खुश नहीं थे करण कुंद्रा, बोले- 'मेरा विश्वास उठ गया।।।'

उमर रियाज ने रश्मि देसाई संग रीक्रिएट किया 'ओ अंटावा' सॉन्ग, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -