मंदसौर रेप: आरोपियों के लिए जेल में भी जगह नहीं
मंदसौर रेप: आरोपियों के लिए जेल में भी जगह नहीं
Share:

मंदसौर: मंदसौर में जो घटना हुई उससे पूरा देश सन्न रह गया है और उससे कही ज्यादा ग़ुस्से में उबल रहा  है. मामले में जहां लोगों का ग़ुस्सा बढ़ता जा रहा है और वे आरोपियों को फांसी की मांग के लिए सड़कों पर आ चुके हैं और प्रदर्शन कर रहे है. 

इस मामले में दूसरी ओर जिला जेल के जेलर ने बच्ची से रेप के दोनों आरोपियों को अपनी जेल में रखने से इनकार दिया है. इस बारे में जेलर का मानना है कि इन दोनों आरोपियों के प्रति लोगों में इतना ज्यादा गुस्सा है कि जेल में उन्हें सुरक्षित रख पाना सम्भव नही होगा. मंदसौर जेल प्रशासन ने साफ तोर पर कह दिया है कि बच्ची से दरिंदगी करने के आरोपियों इरफान और आसिफ को वहां रखा गया तो दूसरे कैदी उन्हें जान से मार डालेंगे. जेल प्रशासन को लगता है कि अगर इरफान और आसिफ को जेल में लाया गया तो उन्हें कैदियों के गुस्से से बचा पाना मुश्किल होगा.

दिल्ली के बुराड़ी में 11 मौत ने सबको सन्न करके रख दिया. रोज इसके नए सिरे सबके सामने आ रहे है कभी मर्डर की आशंका तो कभी सुसाइड लेकिन धीरे-धीरे तंत्र-मंत्र से ढंकी इस कहानी के पन्नों से धूल साफ़ होती नज़र आ रही है. जिसमे सबसे बड़ा सबुत बना उस घर में मिला रजिस्टर जो इस कांड के राज खोल रहा है. 

यूपी में युवक को गोलियों से भुना

आरएसएस कार्यकर्ता की गोलीमार कर हत्या

बीएसपी के मप्र अध्यक्ष पर महिला के अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -