Share:
पति से करती हूं प्यार, नहीं चाहिए तलाक: मंदाना करीमी
पति से करती हूं प्यार, नहीं चाहिए तलाक: मंदाना करीमी

बॉलीवुड की चर्चित मॉडल व ऐक्ट्रेस मंदाना करीमी जो के एक बार फिर से अपने पति से तलाक के कारण सुर्खियों में बन आई है. जी हां अब बॉलीवुड की चर्चित मॉडल व ऐक्ट्रेस मंदाना करीमी का कहना है कि वह अपने पति से तलाक नहीं लेना चाहतीं. वह अब भी अपने पति से प्यार करती हैं. गौरतलब है की बिग बॉस से चर्चित हुईं मंदाना करीमी ने अपने पति गौरव गुप्ता के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि पिछले 7 हफ्तों से उन्हें अपने ससुराल में घुसने नहीं दिया गया है.

मंदाना व उनके पति गौरव ने इसी साल जनवरी में शादी की थी. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री मंदना करीमी जो की हमे टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस-9 में भी नजर आ चुकी है तथा जब एक चर्चा के दौरान जब अभिनेत्री मंदना करीमी से जब उनके जीवन चक्रव्यूह के बारे में विस्तार से चर्चा की गई तो अभिनेत्री मंदना करीमी ने कहा कि मेने आज बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान को स्थापित किया है व अभिनेत्री मंदना करीमी ने आगे कहा कि उन्हें माधुरी दीक्षित का नृत्य कौशल और अभिनय बेहद पसंद है और वह उन्हें अपना आदर्श मानती हैं. तथा अपने पति से तलाक के मुद्दे पर बोलते हुए मंदाना ने कहा कि, वह अपने पति से बहुत प्यार करती हैं और उसे सिर्फ इतना एहसास दिलाना चाहती हैं कि वह इस शादी को हल्के में नहीं ले सकते. उन्होंने कहा, 'मैं अपने पति से बहुत प्यार करती हूं और मैंने तलाक के लिए अर्जी दायर नहीं की है.

मैं बस उन्हें यह बताना चाहती हूं कि वह शादी को हल्के में नहीं ले सकते. मैं उनकी पत्नी हूं और मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वह क्यों मुझे मेरे ससुराल में घुसने नहीं दे रहे. मैं 7 हफ्तों से अपने घर से बाहर हूं.' उन्होंने बताया कि गौरव ने दोनों के एक कॉमन दोस्त से कहा है कि वह मंदाना को अपनी जिंदगी में वापस नहीं देखना चाहते. वह तलाक के लिए अर्जी भी दायर करने वाले हैं. मंदाना कहती हैं कि अगर गौरव को 6 महीने के अंदर ही उन्हें तलाक देना चाहते थे तो उन्होंने शादी ही क्यों की. 

शाहरुख़ है दयालु, मजेदार और भावुक इंसान, इम्तियाज

ढिंचैक पूजा के 'दारू-दारू' पर पाकिस्तान टल्ली....



 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -