मैनचेस्टर युनाइटेड ने प्रीमियर लीग में न्यूकैसल युनाइटेड पर 3-1 से जीत की दर्ज

By Emmanual Massey
Feb 22 2021 03:09 PM
मैनचेस्टर युनाइटेड ने प्रीमियर लीग में न्यूकैसल युनाइटेड पर 3-1 से जीत की दर्ज

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने प्रीमियर लीग में न्यूकैसल यूनाइटेड पर 3-1 से जीत दर्ज की। लीग में अपने पिछले दो मैचों में एवर्टन और वेस्ट ब्रॉम के खिलाफ ड्रा के बाद क्लब जीत के रास्ते पर लौट आया। क्लब के पास अब 49 अंक हैं, वह गोल अंतर पर तीसरे स्थान पर रहने वाले लीसेस्टर सिटी से आगे है और मैनचेस्टर सिटी से 10 अंक पीछे है। 

खेल में मैनचेस्टर ने न्यूकैसल यूनाइटेड के खिलाफ एक शानदार प्रदर्शन किया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे खेल से तीन अंक सुरक्षित रखें। मार्कस रश्फोर्ड ने 30 वें मिनट में मैनचेस्टर यूनाइटेड को एक गोल दिया, जब उन्होंने एमिल क्राफ्ट को पागल कर दिया, उन्हें पेनल्टी क्षेत्र के अंदर फिर से हराया और गेंद को गोलकीपर कार्ल डार्लो से परे अपने पास के पोस्ट पर गिरा दिया। 

हालाँकि न्यूकैसल युनाइटेड ने एलन सेंट-मैक्सिमिन के माध्यम से छह मिनट बाद बराबरी करने में कामयाब रहा। मैनचेस्टर के डैनियल जेम्स ने 57 वें मिनट में लीड को बहाल किया, इससे पहले ब्रूनो फर्नांडिस ने 15 मिनट बचे पेनल्टी स्पॉट से जीत को सील कर दिया, इसके बाद रश्फोर्ड पर बेईमानी हुई। इसके अलावा मैच के दौरान शोला शोरेटेयर ने मैनचेस्टर यूनाइटेड की शुरुआत की। 17 साल और 19 दिन की उम्र में शोरेटायर प्रीमियर लीग में रेड्स का प्रतिनिधित्व करने वाले दूसरे सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बन गए, जिसमें केवल एंजेल गोम्स कम उम्र में ऐसा कर रहे थे।

'माँ भवानी' ने पुजारी को दर्शन देकर दिया था ये आदेश, उसके बाद से आज तक यहाँ पानी से जलता है दीपक

पीएम मोदी ने कहा- "असम सरकार राज्य के विकास..."

पोस्टमार्टम के लिए ले जा रहे थे जिस व्यक्ति की लाश, चौराहे पर चाय पीता मिला वही शख्स