कोरोना की चपेट में आए मैनचेस्टर यूनाईटेड के खिलाड़ी पॉल पोग्बा, फ्रांस फुटबॉल टीम से हुए बाहर
कोरोना की चपेट में आए मैनचेस्टर यूनाईटेड के खिलाड़ी पॉल पोग्बा, फ्रांस फुटबॉल टीम से हुए बाहर
Share:

फ्रांस के मिडफील्डर पॉल पोग्बा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और प्लेयर को राष्ट्रीय फुटबॉल टीम से बाहर कर दिया गया है.   गुरुवार को कोच डिडिएर डेसचैम्प्स ने यह सूचना दी हैं. डेसचैम्प्स ने बोला, ‘मुझे आखिरी लम्हें में चेंज करना पड़ा क्योंकि पॉल पोग्बा को टीम में होना चाहिए था. ’ उन्होंने आगे बोला, ‘उसके लिए दुर्भाग्यूपर्ण है कि कल उसका टेस्ट हुआ जिसका परिणाम आज प्रातः पॉजिटिव आया. ’ स्वीडन और क्रोएशिया के विरुद्ध होने वाले आगामी नेशन्स लीग क्वालीफायर में फ्रांस की टीम में मैनचेस्टर यूनाईटेड के इस मिडफील्डर के स्थान पर रेनेस के सत्रह वर्ष के मिडफील्डर एडवर्डो कामाविंगा लेंगे.

गुरुवार को इस्राइल में यूरोपा लीग का मुकाबला स्थगित कर दिया गया, क्योंकि ये दौरा करने वाले बोस्निया-हर्जेगोविना के फुटबॉल क्लब प्लयेर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. कोरोना संक्रमण केसों के वजह से यह इस माह में चैंपियंस लीग या यूरोपा लीग क्वालीफाइंग का पांचवां मैच है, जिसे स्थगित कर दिया गया है. मकाबी हाइफा और जेलजेननिकार दोनों क्लबों ने गुरूवार को बयान पोस्ट कर बताया है कि उनका मुकाबला इस्राइल स्वास्थ्य मंत्रालय ने स्थगित कर दिया है.  

बोस्नियाई क्लब ने बोला है कि उसके 5 प्लेयर्स को बुधवार को मुकाबले से पहले होने वाली यूएफा की अनिवार्य कोरोना जांच में संक्रमित पाया गया है, जिनमें कोई लक्षण नजर नहीं आए थे. टीम यूएफा के निर्णय का इंतजार कर रही है कि आगे क्या किया जाए.

SGFI ने किया घोटाला, विद्यार्थियों के भविष्य के साथ हुआ खिलवाड़

कोरोना महामारी के बीच साइकिल रेस 'टूर डि फ्रांस' पर बनी अनिश्चितता

WWE : रोमन रेंस ने रिंग में की शानदार वापसी, अगले मैच की भी हुई घोषणा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -