करीना का सनकी फैन, नंबर लेने के लिए करीना के साथ कर दिया ऐसा कुछ
करीना का सनकी फैन, नंबर लेने के लिए करीना के साथ कर दिया ऐसा कुछ
Share:

नई दिल्ली : यूं तो बॉलीवुड स्टार के फैंस की बाते तो आम है, लेकिन उनमें कुछ ऐसे सनकी फैंस भी होते है. जिनसे परेशान स्टार को थाने जाकर शिकायत दर्ज करवानी पड़ती है. ऐसे में इस एक सनकी फैन की शिकार हुई बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान. उनके फैन ने उनका ऑनलाइन इनकम टैक्स फाइल करने वाले अकाउंट को हैक कर लिया है. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी फैन को अपनी हिरासत में ले लिया है.  
       
मुम्बई के साइबर सेल ने इस फैन को गिरफ्तार कर लिया है. इस फैन पर आरोप लगा है कि उसने अभिनेत्री करीना कपूर के ऑनलाइन इनकम टैक्स फाइल करने वाले अकाउंट को हैक किया है. इस फैन ने करीना कपूर का इनकम टैक्स रिटर्न भी दाखिल कर दिया. ये घटना सितंबर की है. आरोपी फैन इनकम टैक्स रिर्टन भरने का काम भी करता है.

बता दे कि करीना कपूर खान के हैकिंग का शिकार होने पर उनके सीए ने पुलिस में शिकायत की थी. जिसके बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरु की और आरोपी फैन को गिरफ्तार कर लिया. वही जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ में चौंकाने वाली बात सामने आई है. आरोपी ने कहा कि अकाउंट करीना का पर्सनल नंबर निकालने के लिए हैक किया था. वो खुद करीना का बहुत बड़ा फैन है. फिल्मी हस्तियों के सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की खबर आम है लेकिन ये पहली बार है कि किसी फैन ने इनकम टैक्स अकाउंट को ही हैक कर लिया हो.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -