Video : हेलमेट नहीं पहनने पर पुलिस ने पकड़ा इस शख्स को, देखिये फिर क्या हुआ
Video : हेलमेट नहीं पहनने पर पुलिस ने पकड़ा इस शख्स को, देखिये फिर क्या हुआ
Share:

रोड पर दो पहिया वहां चलते समय हमे खास निर्देश दिए जाते हैं कि हेलमेट पहन कर ही गाडी चलाये. वार्ना ऐसे में कोई घटना हो जाती हैं तो कई बार इंसान को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है. इसी बात का खास ख्याल रखते हैं ये नियम बनाये हैं. बिना हेलमेट के गाड़ी चलाना मतलब चालान कटवाना और इसमें कई बार बहुत से पैसे देने पड़ जाते हैं हम. सिर्फ इतनी सी बात के लिए कि हमने हेलमेट नहीं पहना है.

ट्रैफिक एक नियम सिर्फ हमारे देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होते हैं. हमारे यहाँ ज्यादा सख्त नहीं है लेकिन विदेशों में बहुत सख्त होते हैं ऐसे नियम जो इंसान कि जान बचा सके. जी हाँ, तो आज हम ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमे एक पुलिस वाले ने एक शख्स को इसलिए पकड़ लिया क्यूको उसने हेलमेट नहीं पहना था.

अब गलती की है तो सजा भी भुगतनी ही होती है. लेकिन पुलिस वालों को भी कौन बताये कि हेलमेट कितने तरह के आते हैं और किस तरह उन्हें इस्तेमाल किया जाता है. जी हाँ, इतने तरह के हेलमेट आते हैं कि हम भी देखकर कभी कभी हैरान हो जाते हैं जैसे ये पुलिस वाला हुआ है. नहीं समझे तो आइये देखिये ये फनी वीडियो जिसे देखकर आपको भी हंसी नहीं रुकने वाली.  

जापान के लोगों ने किया 2 states के इस गाने पर किया धमाल डांस, हो रहा वायरल

फ्यूचर के लव लेटर कुछ ऐसे ही होंगे, देखिये ये वीडियो

ऐसी होती है वर्किंग डे की Expectation और Reality

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -