गर्लफ्रेंड की हुई किसी और से शादी तो प्रेमी ने कर दिया अश्लील वीडियो वायरल
गर्लफ्रेंड की हुई किसी और से शादी तो प्रेमी ने कर दिया अश्लील वीडियो वायरल
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में को बेगूसराय का बताया जा रहा है. जी दरअसल बिहार के बेगूसराय में एक प्रेमी ने गर्लफ्रेंड की किसी और से शादी हो जाने पर गुस्से में आकर अश्लील वीडियो वायरल कर दिया है.

जी दरअसल जिले के चेरियाबरियारपुर में समकालीन अभियान के तहत थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में थाना पुलिस ने मंगलवार की रात्रि में सकरौली छर्रापट्टी गांव में छापेमारी कर दुष्कर्म व अश्लील वीडियो वायरल के आरोपित पिता-पुत्र व उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इस बारे में थानाध्यक्ष ने बताया कि ''न्यायालय परिवाद के आरोपित उक्त गांव निवासी अमित कुमार व उसके पिता रामललित पासवान व उसकी मां सोनम देवी की गिरफ्तारी हुई है.''

वहीं इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और थानाध्यक्ष के मुताबिक यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है. जी दरअसल बीते साल पीड़िता अपने प्रेमी अमित के साथ शादी करने के नियत से घर से भागी थी. वहीं इस मामले में आगे जांच अभी जारी है.

महिला ने सरकारी अधिकारी पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप, पीएम और सीएम से लगाई गुहार

दहेज के लिए विवाहिता को अधमरा कर जंगल में फेंका, आरोपी पति हुआ गिरफ्तार

नशीली दवाई पिलाकर दोस्त ने किया महिला संग दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -