सेल्फी के चक्कर में युवक को खानी पड़ी जेल की हवा
सेल्फी के चक्कर में युवक को खानी पड़ी जेल की हवा
Share:

बुलंदशहर ​: समंदर की लहरों, उंची इमारतों पर सेल्फी क्लिक करने के चक्कर में बहुतों को अपनी जान गवांनी पड़ती है। लेकिन सेल्फी के चक्कर में इऩ जनाब को हवालात की सैर करनी पड़ी। घटना 1 फरवरी को बुलंदशहर की है। बुलंदशहर की डीएम बी चंद्रकला कलेक्ट्रेट में बैठी गांव वालों की फरियाद सुन रही थी।

तभी ग्राम प्रधान के साथ फराज नाम का एक युवक आया। पहले तो उसने डीएम के फोन से फोटो खींचनी शुरु की। इसके बाद उसने हद तो तब कर दी, जब बिना डीएम की अनुमति के वो उनके साथ सेल्फी लेने लगा। इसके बाद फराज को पकड़ कर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया। हांला कि डीएम का कहना है कि उन्होने फराज को माफ कर दिया है, लेकिन फिलहाल फराज को 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया है।

इसके बाद डीएम चंद्रकला का कहना है कि इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वो सिर्फ एक अधिकारी ही नही है बल्कि एक महिला भी है और औरत की एक गरिमा होती है, जिसका सम्मान किया जाना चाहिए। ये वही अधिकारी है, जो शहर के प्रमुख स्थलों का अचानक दौरा करती है और चूक होने पर कर्मचारियों की जमकर क्लास लेती है। स्टेडियम की सफाई न होने पर कांट्रैक्टर से लेकर सफाई कर्मियों तक को फटकार लगा दी थी। इसका वीडियो खूब वायरल हुआ था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -