स्केटिंग के दौरान गंभीर हादसे का शिकार हुआ शख्स, वीडियो देख बौखला जाएंगे आप
स्केटिंग के दौरान गंभीर हादसे का शिकार हुआ शख्स, वीडियो देख बौखला जाएंगे आप
Share:

हादसे कभी भी बताकर नहीं आते, इस बात को आप सभी अच्छे से जानते होंगे। कई बार लोग ऐसे हादसों का शिकार हो जाते हैं जिनके चलते उनकी हालत खराब हो जाती है और कभी तो मौत मिल जाती है। अब इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जो हैरान कर देने वाला है। इस वीडियो में एक शख्स सड़क पर स्केटिंग करते समय गंभीर हादसे का शिकार हो जाता है.

इस वजह से लोगों को सुरक्षा संबंधी नियमों का पालन करने की सलाह दी जाती है. फिलहाल वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बिल्कुल खाली रोड पर तेज रफ्तार में स्केटिंग करता हुआ जा रहा होता है. इसी बीच उसका बैलेंस अचानक खराब हो जाता है और वह तेज रफ्तार स्केट बोर्ड से नीचे गिर जाता है. हालाँकि उसकी रफ्तार काफी तेज होती है, ऐसे में वह काफी दूर जाकर गिरता है. इस बीच उसने हेलमेट पहना हुआ होता है, ऐसे में उसके सिर में तो चोट नहीं लगती, लेकिन जिस तरह से वह गिरता है, उसके शरीर में तो जरूर चोटें आई होंगी.

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘हादसे कभी बताकर नहीं होते. इसलिए वाहन चलाते समय, खेल-कूद में एवं अपने कार्यक्षेत्र के अनुरूप सुझाए गए सुरक्षा उपकरण हमेशा अनुशासन के साथ पहनें’. केवल और केवल 5 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 3 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, और हज़ारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. इस वीडियो को देख लोग एक-दूजे को भी सीख दे रहे हैं।

आधी रात को बिगड़ी सपना चौधरी की तबियत, इमरजेंसी वार्ड में हुई भर्ती

डोरी के सहारे टिकी थी इस एक्ट्रेस की ड्रेस, वायरल हो रही तस्वीर

VIDEO! शादी में गाना गाया तो भड़क उठा तालिबान, किया ये बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -