तो इसलिए करना चाहिए मर्दो को भी अपने पैर के बाल साफ
तो इसलिए करना चाहिए मर्दो को भी अपने पैर के बाल साफ
Share:

महिलाओं को अपने वैक्स के लिए काफी चिंतित भी देखा गया है। लेकिन क्या आप जानते है कि पुरूषों को भी अपने पैर के लिए वैक्स करवाने चाहिए। पुरूष अगर अपने पैरों पर  शेव कर आप अपने इंग्रोन बालों को तो निकाल सकते ही हैंए इसी के साथ खुद को काफी अच्छी से ग्रूम कर बेहतर कॉन्फीडेंस के साथ लोगों के सामने जा सकते हैं।  आपने कई बार अपनी त्वचा पर कुछ दानों के समान बाल को देखा होगा तो हम आपको बता दें कि इस प्रकार के बाल को इंग्रोन बाल कहते हैं। 

अगर पुरूष इंग्रोन बाल को सही तरह से नहीं निकाल पाते तो उन्हे संक्रमण होने का खतरा बढ़ जाता है। कई लड़कों में देखा गया है कि वे शर्म के मारे अपने पैरों के बालों के साफ नहीं करते लेकिन ऐसा ना करें।  क्योंकि बाल साफ करके आप पहले से ज्यादा अच्छा फील होगा। आप शैव के द्वारा भी अपने पैरों के बालो को आसानी से साफ कर सकते हैं। लेकिन आप को बता दें कि वैक्स और शेव में बहुत फर्क होता है। वैक्स में समय कम लगता है और शैविंग मे वहीं समय ज्यादा लगता है।

पैरों में शैव करते समय इस बात का विशेष ध्यान रखें कि पैरों पर शेविंग के पहले और बाद में स्क्रब करना ना भूलें। इसी के साथ शेविंग करने के बाद पैरों में लोशन लगाना कभी नहीं भूलना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि शेविंग के बाद पैर रूखे हो जाते हैं। और रूखी त्वचा किसी को पसन्द नहीं आती।

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

सेक्स के दौरान वीर्य को जल्दी गिरने से रोकने का राम बाण उपाय

आखिर कैसे रहती है वैश्याएँ, देखिए यहाँ तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -