बार गर्ल का मैसेज किया बेटी को सेंड, बीवी ने दिया तलाक़
बार गर्ल का मैसेज किया बेटी को सेंड, बीवी ने दिया तलाक़
Share:

अमेरिका की एक महिला ने ब्लॉग के जरिए अपने हसबैंड की एक शर्मनाक करतूत के बारे में बताया है. इस महिला ने अपने ब्लॉग में बताया कि किस तरह उसके हसबैंड ने अपनी 14 साल की बेटी को अश्लील मैसेज गलती से भेज दिया. ये मैसेज देख लड़की सहमकर मां के पास पहुंची, मां ने मैसेज देखते ही तत्काल अपने रिश्ते को तोड़़ने का फैसला ले लिया.

ब्लॉग के मुताबिक, महिला के पति ने दो प्रॉस्टिट्यूट को ये मैसेज लिखा था, जो गलती से उसी की बेटी को चला गया। मैसेज में लिखा था, 'कैसी हो लड़कियों, आज रात का क्या प्लान है? मैं तुम लोगों को बार में मिलूंगा.' महिला ने कहा कि, लंबे समय से उसने घर का खर्च देना भी छोड़ दिया था और बाहर लड़कियों के संपर्क में रहता था. लेकिन इस मैसेज से सबकुछ साफ़ हो गया और उसने उसे तलाक दे दिया.

महिला ने आगे लिखा कि इस मैसेज में इसके साथ-साथ प्रॉस्टिट्यूट को घर आने का ऑफर और पूरी डिटेल लिखी हुई थी. ब्लॉग के मुताबिक पेरेंट्स के अलग होने और पिता की इस हरकत का पता चलने के बाद इनकी 14 और 17 साल की बेटियां डिप्रेशन में चली गई हैं. दोनों की काउंसलिंग की जा रही है. महिला ने ये भी दावा किया है कि उसका हसबैंड अपनी 100,000 डॉलर (65 लाख रु) महीने की सैलरी अय्याशी करने के लिए इस्तेमाल करता था.

Video : इस क्रिसमस पर प्लास्टिक बॉटल्स से सजाएं Tree और अपने घर को

बहन को छेड़ा तो यही होगा अंजाम, देख लीजिये इस वीडियो में

चोरी हुए पपी के लिए लगाई गुहार, चोरों ने लौटाया कुत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -