Video : इस क्रिसमस पर प्लास्टिक बॉटल्स से सजाएं Tree और अपने घर को
Video : इस क्रिसमस पर प्लास्टिक बॉटल्स से सजाएं Tree और अपने घर को
Share:

सरे त्यौहारों के बाद अब बाकी है तो क्रिसमस जो की विदेशी त्यौहार है जिसे बहुत ही धूम धाम से मनाया जाता है. ये त्यौहार विदेशों में करीब 15 दिन तक चलता है जिसमे जमकर शोर शराबा होता है. लेकिन इसका चलन हर देश में है और हर कोई  इसे अपने तरीके से मनाता है. वैसे ही हमारे देश में भी ऐसा ही है सारे त्यौहार के साथ इस त्यौहार को भो यूथ्स बड़े ही उत्साह से मनाते हैं.

तो आप भी इसकी कहीं ना कहीं तैयारी करने की सोच रहे होंगे. कैसे क्रिसमस ट्री सजाना है, कैसे उसे डेकोरेट करना है और किस तरह इसे भी अनोखा बनाना है. ये सब आपके दिमाग में भी आ ही रहा होगा. तो डेकोरेशन की चिंता ना करें बल्कि हम आपके लिए लेकर आये हैं ऐसा ही एक वीडियो जिससे आप घर पर ही सामान बना कर उस ट्री को सजा सकते हैं.

जी हां, आप सोच रहे होंगे कि ऐसा भी क्या है जो घर पर ही बना लेंगे, सामान तो बहार से खरीदना पड़ेगा. तो इसकी भी चिंता मत करिये क्योकि हम आपको बताने वाले हैं घर के पुराने सामान से ही हम आपको सिखाने वाले हैं. जी हाँ, हम आपको घर में पड़ी प्लास्टिक की बॉटल से ही सीखा देंगे बहुत सी चीज़े. तो आइये देखते हैं Little Crafties का ये वीडियो.

ऐसी होती है वर्किंग डे की Expectation और Reality

जब लड़की से कोई कह दे 'तुमसे ना हो पायेगा', फिर सुनिए उनके मुंह से

कब हो सकते हैं आप फ्रेंडज़ोन में, देखिये इस वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -