चोरी हुए पपी के लिए लगाई गुहार, चोरों ने लौटाया कुत्ता
चोरी हुए पपी के लिए लगाई गुहार, चोरों ने लौटाया कुत्ता
Share:

दुनिया में आए दिन अजीबो-गरीब घटनाएं घटती रहती हैं. इन घटनाओं के कुछ सकारात्मक पहलू निकलकर आते हैं, तो कुछ नकारात्मक. चोरी की घटनाएं भी आपने बहुत सुनी होगी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में जो चोरी की घटना घटी है उसमें सकारात्मक और नकारात्मक दोनों पहलु नजर आते हैं. दरअसल, बीते सोमवार को ऑस्ट्रेलिया में एक चोरी की घटना घटी जिसमे चोरी किए गए सामान में लैपटॉप, आईपैड, ज्वैलरी और कुछ इलैक्ट्रॉनिक्स सामान के साथ चोरों ने उस घर से पालतू कुत्ते के बच्चे को भी चोरी कर लिया. यह परिवार सबसे ज्यादा परेशान इसी बात से था कि चोरों ने उनकी आठ हफ्ते की ‘लैब्राडोर साशा’ को भी चुरा लिया. घटना के कुछ दिन बाद उस परिवार ने मीडिया के जरिए उन चोरों से भावनात्मक अपील करते हुए कहा कि उनकी साशा को उन्हें लौटा दें.

इस परिवार ने बताया कि उनकी चार साल की बेटी की सबसे अच्छी दोस्त साशा थी. यह उनके लिए काफी नुकसानदेह है कि साशा के बिना उनकी बच्ची कैसी रहेगी. सोमवार को जब वे घर में आए, तो उन्होंने देखा कि घर का सामान चोरी हो चुका था. जिसके बाद सोशल मीडिया और पुलिस में उन्होंने उसे ढूंढने की गुहार लगाई और गुरुवार को 'साशा' उन्हें घर के पीछे गार्डन में वापस मिल गई. उनका कहना है कि शायद चोर उनकी अपील की वजह से साशा को छोड़ गए हैं.

परिवार ने चैनल नाइन को बताया, "हम सोचते हैं कि जो लोग भी उसे ले गए थे, उन्होंने इस भावनात्मक अपील के कारण या फिर डर के कारण साशा को वापस छोड़ गए हैं." वहीं, विक्टोरिया पुलिस ने कहा कि साशा अपनी प्यारी दोस्त के साथ जब होती है तो वह काफी प्यार से उसके साथ खेलती है और खुश रहती है. साशा की वापसी के बाद यह परिवार काफी खुश है.

85 भाषाओं में गाना गाकर बनाएगी नया रिकॉर्ड

सेक्स में गैप - मजबूरी, आवश्यकता, जरूरी

उम्र के साथ महिलाओं में बढ़ती है सेक्स की चाहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -