Share:
बीवी को लड़की हुई तो पति ने भेज दिया तलाक का नोटिस
बीवी को लड़की हुई तो पति ने भेज दिया तलाक का नोटिस

आजकल अपराध के माले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बुंदेलखंड के ललितपुर जिले का है. जहाँ एक व्यक्ति ने अपनी बीवी को इसलिए तलाक का कानूनी नोटिस भेज दिया, क्योंकि उसकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ललितपुर के पुलिस अधीक्षक मिर्जा मंजर बेग ने गुरुवार को बताया, "ललितपुर शहर की रावतयाना मुहल्ला कैलगुवां रोड निवासी महिला निखत परवीन (24) ने बुधवार को दिए एक शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि उसका निकाह मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ निवासी युवक से 25 दिसंबर, 2017 को हुआ था.

मायके पक्ष ने दहेज में छोटी कार और गहने दिए थे, लेकिन ससुरालीजन स्कॉर्पियो की मांग पर अड़े रहे. निकाह के बाद उसे स्कॉर्पियो की मांग पूरी न होने पर प्रताड़ित किया जाता रहा, जिससे वह अपने मायके में मां-बाप के घर रहने लगी." इस मामले में उन्होंने महिला की शिकायत को लेकर कहा, "महिला ने 29 जून, 2019 को अपने मायके में ही एक बच्ची को जन्म दिया.

बच्ची के जन्म होने की सूचना पर उसका पति, सास और जेठ पांच सितंबर को उसके यहां पहुंचे और बेटी पैदा होने पर नाराजगी जाहिर कर तलाक के कागजातों में दस्तखत कराना चाहे, लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया. अब उसके शौहर ने अपने अधिवक्ता के जरिए तलाक का कानूनी नोटिस भेजा है." इसी के साथ एसपी बेग ने बताया, "महिला की शिकायत की जांच सीओ सिटी राजा सिंह को सौंपी गई है. जांच रिपोर्ट मिलते ही विधिवत कार्रवाई की जाएगी."

छत्तीसगढ़ के इस गाँव में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने महिला दलाल समेत 8 को पकड़ा

सड़क किनारे खून से शनी मिली महिला की लाश, मचा हंगामा

पिता ने नहीं दिए शराब के लिए पैसे तो बेटे ने ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -