लिफ्ट देकर लूट ली इज्जत, हुई महिला की मौत
लिफ्ट देकर लूट ली इज्जत, हुई महिला की मौत
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामलों ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में हाल ही में जो किस्सा सामने आया है वह गुजरात का है. जी हाँ, गुजरात में एक 28 साल की महिला का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया और उसके बाद उसे चलती कार से सड़क पर फेंक दिया गया. खबरों के अनुसार उसके बाद चोट के चलते उस महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई है और पुलिस ने बीते कल इस बात की जानकारी दी है.

खबरों के अनुसार यह घटना बीते मंगलवार की है जहाँ एक नर्स के तौर पर काम करने वाली महिला अपने काम पर सायला सामुदायकि स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) जा रही थी और बताया जा रहा है कि वह स्वास्थ्य केंद्र वहां से 125 किमी दूर है. इस मामले में अधिकारी ने बताया कि 'जब महिला वट वाछ गांव से सीएचसी जा रही थी, तभी शांतुभाई दरबार नाम के एक व्यक्ति ने उसे अपनी कार से छोड़ देने की पेशकश की. उन्होंने बताया कि महिला जब कार में बैठ गई, तब आरोपी ने उसका कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया और उसने जब प्रतिरोध किया, तब आरोपी ने उसे पीटा और चलती कार से नीचे फेंक दिया.

इस दौरान वह सड़क पर गिर गई और उसके सिर में चोट आई. उसके बाद पीड़िता को सायला सीएचसी ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसी रात उसकी मौत हो गई. इस मामले में आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत एक शिकायत दर्ज कर ली गई है.

दिल्ली: सड़क हादसे में अनियंत्रित कार ने 9 लोगों को कुचला

चलती कार में नर्स के साथ हुआ बलात्कार, इलाज के दौरान हुई मौत

रहस्यमय तरीके से लापता हुई लड़कियां, फैली सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -