रहस्यमय तरीके से लापता हुई लड़कियां, फैली सनसनी

मुरादाबाद: देश में इस समय लगातार ही अपराधों में बढ़ोत्तरी हो रही है। जिससे अपराधियों के हौंसले बुलंद हो चले है। जानकारी के अनुसार बता दें कि भगतपुर थाना क्षेत्र में गांव की रहने वाली चार लड़कियां रहस्यमय हालात में लापता होने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। यहां बता दें कि पुलिस ने बिसौली उदावली गांव में पूछताछ शुरू कर दी है। लेकिन अब तक लड़कियों का सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। 

जीसैट-29 उपग्रह के लांच होने से इसरो को अंतरिक्ष में मिलेगी बड़ी सफलता

यहां बता दें कि इस तरह से अचानक गायब हुई चारों लड़कियों की खोज पुलिस ​के साथ साथ गांव के कुछ भी कर रहे हैं। वहीं गांव में लड़कियों की तलाश के लिए हर कोई परेशान दिखाई दे रहा है। यहां बता दें कि बिसौली उदावला गांव के रहने वाले इकरार अहमद अपने खेतीबाड़ी के कार्य कर रहे थे और उनकी 14 वर्षीय बेटी व सातवीं की छात्रा तहज्जुब मंगलवार की दोपहर के वक्त पिता के लिए खाना लेकर घर से रवाना हुई। इसके साथ ही ग्रामीणों के अनुसार तहज्जुब के साथ गांव की तीन अन्य लड़कियां भी थीं जो उसकी सगी बहनें बताई जा रही हैं। 

दिल्ली हाईकोर्ट ने सीबीआई मामले में लिप्त राकेश अस्थाना की अंतरिम राहत 28 नवंबर तक बढ़ाई


गौरतलब है कि गांव से गायब हुई लड़कियों को लेकर परिवार के लोगों के अलावा गांववासी भी परेशान हो रहे हैं। वहीं थाना अध्यक्ष प्रिंस शर्मा द्वारा चारों लापता मासूम बच्चों की तलाश के लिए चार टीमें बनाकर बच्चों की खोजबीन के लिए निकाल दी गई है। थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से एक बार फिर बच्चों के बारे में जानकारी लेकर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

खबरें और भी 

जम्मू कश्मीर: पंचायत चुनाव के विरोध में उतरा जेआरएल, 17 नवंबर को किया बंद का ऐलान

लॉ ऑफिसर हुए सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान बेहोश

तमिलनाडु रेलवे स्टेशन पर कॉन्स्टेबल ने बचाई यात्री की जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -