OMG! इस व्यक्ति ने अपनी दुकान के बाहर रखा शादी का खुला प्रस्ताव
OMG! इस व्यक्ति ने अपनी दुकान के बाहर रखा शादी का खुला प्रस्ताव
Share:

अपने शेष जीवन को बिताने के लिए किसी को ढूंढना मुश्किल हो सकता है। आज की दुनिया में भी, डेटिंग ऐप्स, विवाह वेबसाइटों और पुराने जमाने के मैचमेकर्स के साथ, खोज में बहुत लंबा समय लग सकता है। केरल के त्रिशूर जिले के मूल निवासी उन्नीकृष्णन ने पिछले कई सालों में यही सीखा है।

जब उन्नीकृष्णन ने फैसला किया कि अपने जीवन को बचाए रखने के लिए वर्षों की लड़ाई के बाद शादी करने का समय आ गया है, तो चीजें उतनी आसानी से नहीं हुईं जितनी उन्होंने उम्मीद की थी। इसलिए उन्नीकृष्णन की एक साथी की तलाश जारी रही, और वे निराश हो गए। तभी उन्नीकृष्णन के अंदर एक विचार आया, जो सड़क के किनारे एक छोटा सा स्टॉल वल्लचिरा चलाते हैं। उसने अपनी दुकान के सामने 'दुल्हन चाहता था, धर्म/जाति नहीं बार' लिखा था।

जब एक दोस्त ने इसे सोशल मीडिया पर प्यार की तलाश की कहानी के साथ साझा किया, तो छोटा बोर्ड उन्नीकृष्णन के फोन नंबर के साथ। उन्नीकृष्णन ने कहा कि पोस्ट वायरल होने के बाद से प्रतिक्रिया अविश्वसनीय रही है। उनका दावा है कि वह इन दिनों कॉलों से इस हद तक भ्रमित हो जाते हैं कि वह उनका जवाब देने के अलावा और कुछ नहीं कर पाते हैं। उन्नीकृष्णन ने स्थानीय मीडिया को यह भी बताया कि उनके पास देश के बाहर से कुछ कॉल आए थे।

कांग्रेस ने ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) को छोड़ा

रेल यात्रियों के लिए बुरी खबर, 14 सितम्बर तक बंद रहेंगी पंजाब से चलने वाली ये 4 ट्रेनें

इंदौर को मिली एक और बड़ी उपलब्धि, मिला क्लीन स्ट्रीट फूड हब का दर्जा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -