Video : इस शख्स के पास है 220 एंटीक टॉर्चर इंस्ट्रूमेंट, जिससे खुद को करता है टार्चर
Share:

हमने सुना है पुराने ज़माने में अलग अलग तरीके से सजा दी जाती थी। हमने इस बारे में सिर्फ सुना है लेकिन कभी इसमें दिलचस्पी नहीं दिखाई। लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जिसे इसके बारे में सब कुछ पता भी है और उसे इसमें अच्छी खासी दिलचस्पी है। जिहां, ये है कनाडा के Ontario में रहने वाले Steve Santini जिन्हे ये सब अच्छा लगता है।

आपको बता दे कि इनके पास दुनिया में सबसे ज़्यादा टॉर्चर करने वाले उपकरण भी मौजूद हैं जिसका पूरा कलेक्शन हैं। ये बात जानने की है कि Steve के पास 17वीं शताब्दी से अब तक के 220 एंटीक टॉर्चर यंत्र हैं। इन्ही यंत्रो में एक ब्रिटिश Thumb Screw भी शामिल हैं जिससे कैदियों के अंगूठे काट दिए जाते थे इसी के साथ स्टीव के पास Cat O Nine Tails कोड़ा भी है जिसे उस समय में इस्तेमाल किया जाता था।

और इतना ही नहीं Albert Pierrepoint के चेहरे का प्लास्टर का सांचा भी है, जो ब्रिटेन का जाना माना जल्लाद है। बड़ी बात ये है कि इन सब का इतेमाल स्टीव खुद पर करते हैं। जी हाँ, हम आपको यही दिखाने आये हैं इस वीडियो में जिसमे ये खुद पर कैसे कैसे यंत्र का उपयोग करते हैं। इसमें उन्होंने खुद क उंगलियां भी काटी है और भी ऐसे ही कई यंत्र हैं जिससे आपकी हड्डी एक पाउडर बन सकता है।

Ohio का ये जज फेमस है अपनी अनोखी सजा देने के लिए, जानकर हंस पड़ेंगे आप भी

केट मिडिलटन की टाॅपलैस फोटो पर प्रकाशन कठघरे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -