पड़ोसी की हत्या के बाद फरार हुआ युवक, जांच में जुटी पुलिस

पड़ोसी की हत्या के बाद फरार हुआ युवक, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ग्वालियर से सामने आया है. इस मामले में मुरैना जिले के नगरा थाना क्षेत्र स्थित किशोरे का पुरा गांव में पिछले दिनों हुई एक महिला की मौत के सिलसिले में पुलिस ने मृतिका के पड़ौसी के खिलाफ हत्या का मामला दायर कर लिया है और आरोपी मामला होने के बाद से फरार है.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि बीते 04 दिसम्बर को किशोरे का पुरा निवासी खरगो बाई पत्नी रंजीत सखबार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी और महिला का शव रामौतार सखबार के खेत की मेढ़ पर मिला था। वहीं इस मामले में आगे मिली जानकारी के तहत महिला दंदारौआ धाम जाने का कहकर घर से निकली थी। वहीं उसके बाद पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की और अपनी जांच में पुलिस को समझ आया कि महिला का अपने पड़ौसी दशरथ सखबार पुत्र गुलजारी सखबार के यहां आना जाना था.

वहीं बीते छह महीने पहले पूर्व दशरथ ने किसी बात पर खरगो बाई की मारपीट कर दी थी और मारपीट का यह मामला नगरा थाने तक भी पहुंचा था. इस मामले में उसके बाद खरगो व दशरथ में फिर बातचीत दोबारा शुरू हो गई। वहीं अब पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि दशरथ ने ही खरगो बाई की हत्या की है, लेकिन उसने यह कदम क्यों उठाया यह बात उसके पकड़े जाने के बाद सामने आ पाएगी.

अब गैर-कानूनी हथियार रखने पर होगी उम्रकैद, हर्ष फायरिंग करने पर होगी 2 साल की जेल

टेस्ट में बच्ची को कम आए नंबर, तो प्रिंसिपल ने मुंह पर कालिख पोतकर स्कूल में घुमाया

शादी का झांसा देकर नाबालिग को बनाया बंधक, महीने भर तक रेप करते रहे दो भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -