टेस्ट में बच्ची को कम आए नंबर, तो प्रिंसिपल ने मुंह पर कालिख पोतकर स्कूल में घुमाया

टेस्ट में बच्ची को कम आए नंबर, तो प्रिंसिपल ने मुंह पर कालिख पोतकर स्कूल में घुमाया

हिसार: हरियाणा के हिसार जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला वाकया सामने आया है। यहां महावीर कॉलोनी में ऑयल डिपो रोड पर स्थित एक प्राइवेट स्कूल में टेस्ट में कम नंबर आने पर चौथी कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा का मुंह काला कर उसे स्कूल में घुमाया गया। हालांकि परिजनों का इल्जाम है कि छात्रा के अलावा पांच और विद्यार्थियों का भी मुंह काला किया गया है।

यह मामला शुक्रवार का है। मासूमों ने परिजनों को जब यह बात बताई तो परिजन पुलिस चौकी पहुंचे, जहां जोरदार हंगामा हुआ। परिवार वालों ने स्कूल प्रबंधन व प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने पूछताछ के लिए स्कूल प्रबंधन को बुलाया, किन्तु वहां से कोई नहीं आया। पुलिस ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मासूम के पिता के मुताबिक, 'प्रिंसिपल ने मेरी बच्ची से 4 सवालों का जवाब देने के लिए कहा था। एक सवाल का जवाब न दिए जाने पर प्रिंसिपल ने मेरी बच्ची के मुंह पर कालिख पोत दी। 6 अन्य बच्चों के साथ भी ऐसा ही व्यवहार किया गया। फिर बच्चों को पूरे स्कूल में घुमाया गया। बताया जा रहा है कि परिवार की महिलाएं स्‍कूल में शिकायत करने पहुंचीं तो प्रिंसिपल ने उन्हें धमकाकर वापस लौटा दिया। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, फिलहाल स्कूल संचालक फरार है।

शादी का झांसा देकर नाबालिग को बनाया बंधक, महीने भर तक रेप करते रहे दो भाई

विवाहित महिला संग आधी रात को रंगरलियां मना रहा था प्रेमी, अचानक जाग गए युवती के परिजन और फिर...

डिजिटल डेब्यू करने जा रही है 'क्राइम पेट्रोल' की यह एक्ट्रेस