अपना प्यार पाने के लिए युवक ने ली उल्लू की जान और फिर अगले ही दिन....
अपना प्यार पाने के लिए युवक ने ली उल्लू की जान और फिर अगले ही दिन....
Share:

अपना प्यार पाने के लिए इंसान किसी भी हद तक गुजर जाता है लेकिन हम आपको आज एक ऐसे आदमी के बारे में बता रहे हैं जिसने अपना प्यार पाने के लिए एक बेजुबान की जान ले ली. हाल ही में राजधानी दिल्ली में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अंधविश्वास में आकर ऐसा काम कर दिया जिसकी कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता है. सूत्रों के मुताबिक जिस आदमी के बारे हम आपको बता रहे हैं उसने एक स्त्री को पाने की खातिर इस तंत्र-साधना की मदद ली और फिर इसने एक उल्लू की बलि चढ़ा दी.

जी हाँ... और इतना ही नहीं जब उल्लू की बलि चढ़ाकर इस शख्स की आकांक्षा पूरी नहीं हुई तो इसके साथ एक अजीबोगरीब घटना हो गई. दरअसल उल्लू के मरने के बाद उसके पिता की मौत हो गई और अब यह शख्स भी कानून के शिकंजे में है. इस आदमी को एक महिला से एकतरफा प्यार हो गया था और इस एकतरफा मुहब्बत में पागल कन्हैया किसी भी सूरत में इस महिला को हासिल करना चाहता था. हैरानी वाली बात तो ये है कि कन्हैया पेशे से ड्राइवर हैं और वो पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं.

दरअसल कन्हैया को उसके जीजा कन्नू ने बताया कि अगर वो दिवाली की रात किसी उल्लू की बलि चढ़ा दे तो किसी भी तरह वो स्त्री उसके वश में हो जाएगी इसके बाद उसने अपने प्यार को पाने के लिए उल्लू की जान ले ली. उल्लू की बलि चढ़ाने के अगले ही दिन कन्हैया के पिता की मौत हो गई. हैरानी वाली बात तो ये है कि पिता के मौत के बाद भी कन्हैया हर रात मरे हुए उल्लू के पंखों के साथ घंटों मंत्र के ढोंग में जुटा रहता. जब उसकी ऐसी हरकतों से पड़ोस में रहने वाले लोगों को शक हो गया और उन्होंने तुरंत पुलिस को उसके संदिग्ध व्यवहार की जानकारी दी. इसके बाद कन्हैया पुलिस के गिरफ्त में पहुंच गया.

यहां लोग शादी के लिए जिन्दा नहीं बल्कि मरा हुआ दूल्हा ढूंढ़ते हैं

ये लेडी डॉक्टर कपड़े उतार कर मरीजों के साथ करती है ये काम

इस बार ओनर की अलग ही है कहानी, ग्राहक हो जाते हैं परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -