मामूली सी बात पर युवक की नृशंस हत्या
मामूली सी बात पर युवक की नृशंस हत्या
Share:

उत्तरप्रदेश / रायबरेली : मामूली सी बात के चलते पनपे विवाद के बाद एक युवक की हत्या कर दी गई है. मामला उत्तरप्रदेश के रायबरेली का है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतक के परिजनों सहित रहवासियों में आक्रोश है. लोगों ने पुलिस का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के सरेनी थाने के रावतपुर गांव के शैलेन्द्र उर्फ अप्पू की ननकऊ और छेदी नाम के दो युवको ने हत्या कर दी. मामूली विवाद के चलते अप्पू को पहले बेरहमी से लाठी और डंडों से पीटा और इसके बाद धारदार हथियार से उसकी निर्मम हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर हत्यारे मौके से फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि मृतक शैलेन्द्र दुकान बंद कर हर रोज की तरह नीबी गांव होकर अपने गांव रावतपुर जा रहा था. रास्ते में एक अंडे की दुकान पर शराब पीने के दौरान मामूली कहासुनी होने पर ननकऊ और छेदीलाल नाम के दबंगों ने उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद आक्रोशित लोग आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया. घंटो को तक शव कोउठने नहीं दिया. इसके बाद कई थानों की फोर्स के साथ अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा कर मामला दर्ज करवाया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -