Share:
शख्स ने अपनी ही प्रेग्नेंट पत्नी को उतारा मौत के घाट, सामने आई चौंकाने वाली वजह
शख्स ने अपनी ही प्रेग्नेंट पत्नी को उतारा मौत के घाट, सामने आई चौंकाने वाली वजह

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पातेपुर के मालपुर वार्ड संख्या 4 में पति ने पत्नी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, शव को बेड के नीचे छुपा दिया। क़त्ल के पश्चात् पति ने बाहर से दरवाजा बंदकर कर फरार हो गया। पड़ोस में शादी हो रही थी, गाने के शोर में जूली की चीखें दब गई। मृत नवविवाहिता जूली कुमारी पातेपुर थाना इलाके के मालपुर गांव निवासी प्रमोद शर्मा की दूसरी पुत्री थी। घर के लोग जब सुबह में कमरे का दरवाजा बंद देखा तो उसे खोलकर भीतर गए तो देखा कि बेड के नीचे जूली की लाश पड़ी है। घरवालों ने पातेपुर थाना का सूचित कर मामले की खबर दी।

जूली की शादी जून 23 में मुजफ्फरपुर के झापहां ओपी के झपहां गांव निवासी सुनील शर्मा के पुत्र राजकुमार शर्मा से हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। राजकुमार अपने पिता के साथ मुजफ्फरपुर में फर्नीचर के ठेकेदारी का काम करता है। 10 दिन पहले अपने पत्नी के साथ ससुराल आया था। जूली को ससुराल से ही आपस में झगड़ा चल रहा था। घटना का अंजाम युवक ने तब दिया जब पड़ोस में शादी हो रही थी। शादी के वक़्त गीत बजने से रूम के अंदर का आवाज बाहर नहीं आया। जिससे शख्स अपनी पत्नी का क़त्ल कर आराम से फरार हो गया। वही जब अहले सुबह घर के लोगों ने जूली को कमरे में देखा तो दामाद गायब दिखाई दिया। लड़की के मां दामाद को खोजने लगी कि शौच के लिए कहीं बाहर गया होगा। घर में पलंग के नीचे ध्यान गया तो देखा कि नव विवाहिता जूली अर्धनग्न अवस्था में लाश पड़ी थी। 

शव को देखते ही घरवालों के होश उड़ गए। मृतक लड़की के विषय में बताया जाता है कि वह कुछ महीनों से गर्भवती भी थी। मुखिया जीवच्छ राय ने इस घटना की खबर पुलिस को दी। स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मदद से परिजनों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए हाजीपुर भेज दिया। इस सिलसिले में थानाध्यक्ष शिवेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि हत्या के अपराधी युवक की मां की पूछताछ के लिए के झपहां पुलिस ने पकड़ लिया है। अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है। लड़की के पिता ने बताया कि चार पहिया वाहन की मांग की जा रही थी। गाड़ी नहीं देने पर घर में घुसकर क़त्ल कर दिया गया है।

भाजपा के खिलाफ लड़ो, 'वायनाड' से क्यों ? राहुल गांधी से केरल की लोकसभा सीट छीनना चाह रही वामपंथी पार्टी

दिग्विजय के बाद कमलनाथ ने भी उठाए EVM पर सवाल, बोले- 'विधायकों को उनके गांव में 50 वोट मिले, ऐसा कैसे हुआ?'

'रमेश मेंदोला सबसे अधिक मतों से इस कारण से जीते हैं क्योंकि उनकी शादी नहीं हुई है...', बोले कैलाश विजवर्गीय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -