बलात्कार के केस से बचने के लिए कर दिया एक और घिनौना काम
बलात्कार के केस से बचने के लिए कर दिया एक और घिनौना काम
Share:

चेन्नई : बलात्कार जैसे घिनोने केस की कार्यवाही से बचने के लिए एक दुष्कर्मी ने अपने जैसे दिखने वाले बेगुनाह हमशक्ल की हत्या कर दी। इतना ही नही इस घिनोनी वारदात की साजिस में उसके परिवारवालो ने भी साथ दिया। मामला तमिलनाडु के मणिमूर्तिश्वरम का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर वारदात का पर्दाफाश किया।

बता दे कि 33 साल के एक युवक ने रेप के मामले में खुद को बचाने के लिए कथित तौर पर एक युवक की हत्या कर दी। मृतक का गुनाह सिर्फ इतना था की वह आरोपी का हमशक्ल था जसिकि वजह से उसे जान से हाथ धोना पड़ा। इतना ही नही पुलिस जांच में आरोपी ने खुद को मरा हुआ साबित करने के लिए लाश की जेब में खुद का वोटर आईडी और मोबाइल भी रख दिया।

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सुदलईराज नाम के व्यक्ति ने यह यह साजिश रची। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने शादी का लालच देकर एक लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया, जिसका मामला पुलिस में दर्ज़ किया। पुलिस को गुमराह करने की इस साजिश में आरोपी सुदलईराज के माता-पिता और उसकी पत्नी ने भी उसका साथ दिया।

शव की शिनाख्त में उन्होंने स्वीकार किया था कि मृत व्यक्ति उनका ही बेटा है, जिसके बाद शव उन्हें सौंप दिया गया। इसके बाद आरोपी का एक दोस्त काम के सिलसिले में तिरुपुर गया तो उसकी मुलाकात आरोपी से हुई। वहीं आरोपी ने अपने दोस्त से यह राज साझा किया कि वह भूमिगत जीवन व्यतीत कर रहा है। आरोपी के दोस्त ने ही पुलिस को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए विशेष जांच टीम का गठन किया है और उसे गिरफ्तार किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -