इस बच्चे की सुपर पावर ने कर दिया कुछ ऐसा, वायरल हुआ वीडियो
इस बच्चे की सुपर पावर ने कर दिया कुछ ऐसा, वायरल हुआ वीडियो
Share:

सुपर पावर की चाहत रखना बचपन में हर किसी की होती है. पता नहीं, कितनों ने बचपन में ‘शक्तिमान’ की तरह घूमने या फिर मिस्टर इंडिया वाली घड़ी पाने की ख्वाहिश रखी होगी. सुपर पावर्स का चस्का ही कुछ ऐसा है! वैसे अब दौर ‘एवेंजर्स’ का चल रहा है. क्या कुछ नहीं कर सकते यह सब. लेकिन असल में ऐसा कुछ नहीं होता है. यह सिर्फ कल्पना होती है. लेकिन बचपन ने सबका मन मासूम और चंचल होता है. इसी चक्कर में तो यह बच्चा खुद को कुछ देर के लिए सुपर पावर्स का मालिक समझ बैठा है.

बता दें की इस वीडियो को reddit पर 18 मई को शेयर किया गया. इसके कैप्शन में लिखा गया, ‘नन्हे बच्चे को सुपर पावर्स देते हुए. ’ बच्चा बड़े से पेड़ के नीचे खेल रहा है. अचानक ही वो पेड़ की तरफ हाथ करता है. पेड़ हिलने लगता है. वो फिर वैसे ही करता है पेड़ की पत्तियां दोबारा हिलती हैं. बच्चे को लगता है कि उसके पास ऐसी पावर है, जो बिना टच किए पेड़ को हिलने पर मजबूर कर देती हैं. लेकिन सच यह है कि पेड़ से एक झूला टंगा है, जिस पर बैठा शख्स बच्चे को यह सुपर पावर देता है!

इस पर यूजर्स ने कमेंट्स में कहा है कि यह मजेदार है. कुछ ने अपने बचपन की ऐसी ही यादें शेयर की. लेकिन कई यूजर्स ने कहा कि यह मजाक के तौर पर सही है. लेकिन बच्चों को पता होना चाहिए ऐसा कुछ नहीं होता. क्योंकि कई बच्चे इन्हें सच मानकर कई बार दुखी और खुद को जोखिम में डाल लेते हैं.

Giving a little boy super powers from r/HumansBeingBros

लॉकडाउन के चलते प्रकृति का बदला रूप, सालों बाद नजर आए माउंट एवरेस्ट के पहाड़

23 वर्षीय लड़के ने पुलिस जवान के लिए बनाया अनोखा छाता, वायरल हुई ये तस्वीरें

इतिहास का सबसे खतरनाक नरसंहार, 100 दिन में मारे गए थे लाखों लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -