Video : शख्स ने बुलाया ऑनलाइन सामान, पार्सल खोला तो...
Video : शख्स ने बुलाया ऑनलाइन सामान, पार्सल खोला तो...
Share:

आजकल हर काम ऑनलाइन होने लगा हैं. शॉपिंग से लेकर खाने तक की चीज़ें ऑनलाइन मिल जाती है. लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग पर इतना ही भरोसा नहीं किया जा सकता. ऐसे कई मामले सामने आते हैं जिसमें ऑनलाइन सामान के चक्कर में कुछ और निकल जाता है. कई बार ऐसा भी होता है कि आपके घर आए पार्सल को जब खोलकर देखते हैं तो उसमें आई चीज अजीब होती है. इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है. 

हो सकता है आपके साथ भी ऐसा ही हुआ हो. वहीं अगर ऐसा हो कि आपने सामान का बॉक्स खोला और उसमें से एक जहरीला नाग निकल जाए तो क्या होगा. एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसका वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. क्योंकि कुरियर के बॉक्स से सबसे जहरीला कोबरा. दरअसल, आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले का है ये मामला. जहां पर कुरियर कंपनी द्वारा लाए गए एक पार्सल में 4 फीट लंबा कोबरा निकला. 

बता दें, पार्सल गुंटूर से ओडिशा के मयूरभंज जिले (Mayurbhanj district) में कुरियर कंपनी द्वारा पहुंचाया गया था जिसे खोलने के बाद लम्बा सा सांप निकल आया. पर अच्छी बात ये है कि इसके बाद कोबरा (Cobra snake ) को रेस्क्यू कर के पकड़ लिया गया, जिसके बाद उसे जंगल में छोड़ दिया गया. पर इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि बक्से में सांप आया कैसे.   

Video : स्कूल बच्चों का ये टैलेंट देख आप भी कहेंगे ओलम्पिक में भेजो..

Video : चोर के साथ हो गई चोरी, कुछ ऐसे हुई ये घटना

अपनी इस खासियत के कारण देशभर में मशहूर है ये अनोखा गाँव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -