एक बार संबंध बनाने के बाद प्रेमी ने की दोबारा जिद, नहीं मानी प्रेमिका तो...
एक बार संबंध बनाने के बाद प्रेमी ने की दोबारा जिद, नहीं मानी प्रेमिका तो...
Share:

आज के समय में अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में जो सामने आया है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का बताया जा रहा है. इस मामले में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर तेजाब फेंक दिया. इस मामले के बारे में सुनकर आपके होश उड़ने वाले हैं. आइए जानते हैं. जी दरअसल इस मामले में एक शख्स ने जबरन सम्बन्ध बनाने चाहे जब महिला ने साफ़ माना किया तो गुस्से में इसने तेजाब फेंक डाला. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ तिलहर थाना क्षेत्र में ऐसी घटना देखने को मिली जबएक महिला ने रिपोर्ट में बताया की उसके बॉयफ्रेंड ने तेजाब फेंक दिया क्योकि उसने सम्बन्ध बनाने से माना कर दिया था.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ 45 साल की पीडित महिला ने बताया की ''उसके नसीमुल्ला के साथ पांच साल से यौन संबंध थे, गुरुवार रात को पार्क में ही आरोपी ने महिला के साथ संबंध बनाया फिर दोबारा संबंध बनाने की चाह हुई तो उसने महिला से फिर से कहा एक बार फिर से लेकिन पीड़िता ने संबंध बनाने से इनकार कर दिया, क्योंकि वह तक चुकी थी और उसे दर्द हो रहा था.'

ऐसे में ना सुनने के बाद गुस्से में आकर इस आरोपी ने महिला के ऊपर महिला का तेजाब चेहरे पर डाल दिय. इस मामले में तेज़ाब डलने के बाद वह दर्द से चीखती रही और उसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, इस मामले में आरोपी नसीमुल्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

अररिया में एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को दी इस तरह दर्दनाक मौत

मुजफ्फरनगर में बाइक सवारों ने युवक को मारी सीने में गोली, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -