पॉर्न वेबसाइट्स पर नहीं मिली यह चीज़ तो युवक ने दर्ज कर दिया मुकदमा
पॉर्न वेबसाइट्स पर नहीं मिली यह चीज़ तो युवक ने दर्ज कर दिया मुकदमा
Share:

आजकल कई ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जिन्हे सुनकर हमारे मुँह से ओएमजी निकल ही आता है. ऐसा ही कुछ यह मुद्दा भी है. जी दरअसल एक शख्स ने पोर्न वेबसाइट के खिलाफ मुकदमा दायर कर दिया है. जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक उसने मुकदमा दायर करने की बड़ी ही दिलचस्प वजह बताई है, साथ ही यह भी आरोप लगाया कि वेबसाइट ने भेदभाव किया है. जी हाँ, आपको बता दें कि यह मामला न्यूयॉर्क का है.

मिली खबर के मुताबिक यारोस्लाव सुरिज नामक मूक बाधित शख्स ने तीन पॉर्न वेबसाइट्स के खिलाफ वर्ग भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दायर किया है और अपनी अर्जी में सुरिज ने कहा है कि, ''सबटाइटल के बिना वह सामग्री का लुत्फ नहीं उठा पाता है.'' वहीं सामने आई खबर के मुताबिक सुरिज ने अपने मुकदमे में कहा है कि, ''सबटाइटल के बिना बधिरों और ऐसे लोगों को जिन्हें कम सुनाई देता है वे वीडियो का पूरा-पूरा लुत्फ नहीं उठा पाते हैं, जबकि सामान्य लोग ऐसा कर पाते हैं.''

केवल यही नहीं सुरिज ने वेबसाइट से सबटाइटल और कुछ हर्जाने की भी मांग की है और इसके बाद वेबसाइट के वाइस प्रेसिडेंट का बयान आया. उन्होंने वेबसाइट की और से सफाई भी पेश की है और कहा, ''वेबसाइट पर सबटाइटल वाला भी एक सेक्शन है. उन्होंने उसका लिंक भी दिया है.'' जी दरअसल सुरिज ने ‘अमेरिकंस विद डिसैबिलिटी एक्ट’ (विकलांग अमेरिकी कानून) के तहत मुकदमा दायर किया है और उन्होंने लिखा कि वेबसाइट इस कानून का उल्लंघन कर रही है.

भारत का ऐसा किला जिसे जीतने में कोई भी नहीं रहा सफल, 350 साल से बना हुआ है रहस्य

इस देश की कंपनी ने प्लास्टिक के कचरे को रीसाइकिल कर लकड़ी बनाया

GYM में कैद हुआ पति तो पत्नी ने दी ऐसी सलाह कि हो गई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -