VIDEO: सड़क हादसे में बाल-बाल बचा शख्स, कभी नहीं देखा होगा आपने ऐसा एक्सीडेंट
VIDEO: सड़क हादसे में बाल-बाल बचा शख्स, कभी नहीं देखा होगा आपने ऐसा एक्सीडेंट
Share:

सड़क हादसे तो दुनियाभर में अक्सर ही होते रहते हैं, हालाँकि कुछ हादसे ऐसे होते हैं, जो रोंगटे खड़े कर देते हैं। जी हाँ और ऐसे हादसों में अक्सर लोगों की जान भी चली जाती है। इस वजह से हमेशा यह कहा जाता है संभलकर चलना चाहिए। अब इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान भी होंगे और सोच में भी पड़ जाएंगे कि आखिर ये हादसा हुआ क्यों? जी दरअसल, इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सड़क हादसा बेवजह ही हुआ है।

2023 में मचेगी तबाही, जानिए क्या कहती हैं नास्त्रेदमस, बाबा वेंगा और अच्युतानंद की भविष्यवाणियां

अक्सर लोग स्पीड में कार लेकर आ रहे हैं और दूसरी गाड़ियों से टकरा जा रहे हैं। हालाँकि इसमें सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र एक शख्स बना, जो तेज रफ्तार और बेकाबू गाड़ियों से बचने की कोशिश करता नजर आया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अचानक भागता हुआ सड़क पर आता है, तभी एक बेकाबू कार उसके पीछे आ जाती है। हालाँकि इस दौरान सबसे बड़ी गनीमत रही कि कार उससे नहीं टकराई बल्कि थोड़ा आगे जाकर ड्राइवर ब्रेक लगा देता है।

वहीं अब इस कार का गुजरना होता है कि एक दूसरी बेकाबू कार उस शख्स की ओर चली आती है। बड़ी मुश्किल से बेचारा अपनी जान बचाता है। इसी के साथ वीडियो में कई गाड़ियों को बेवजह ही टकराते दिखाया गया है। आप देख सकते हैं इस दिल दहला देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @BornAKang नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जी हाँ और कुछ ही समय में इस वीडियो को लाखो लोगों ने पसंद किया है।

Video: बर्फ से जमी झील में फंसा मगरमच्छ, बड़ी मशक्क्त के बाद निकाला गया बाहर

VIDEO: बर्फीले तूफान से जम गया नियाग्रा फॉल्‍स, रोंगटे खड़े करने वाला नजारा

फ्लाइट में अचानक लड़ने लगे दो यात्री, जमकर चले लात-घूंसे का वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -