Share:
2023 में मचेगी तबाही, जानिए क्या कहती हैं नास्त्रेदमस, बाबा वेंगा और अच्युतानंद की भविष्यवाणियां
2023 में मचेगी तबाही, जानिए क्या कहती हैं नास्त्रेदमस, बाबा वेंगा और अच्युतानंद की भविष्यवाणियां

हर साल आने वाले साल की भविष्यवाणियां वायरल होती हैं। जी हाँ और इस बार भी नास्त्रेदमस, बाबा वेंगा और संत अच्युतानंद जी की वर्ष 2023 को लेकर भविष्यवाणियां प्रचारित की जा रही है। आप सभी को बता दें कि कभी-कभी कुछ भविष्यवाणियां सच हो जाती हैं लेकिन कभी-कभी ऐसा कुछ नहीं होता। अब हम आपको बताने जा रहे हैं कैसा रहेगा साल 2023।

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी - ऐसा दावा किया जा रहा है कि नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार वर्ष 2023 में तीसरा विश्व युद्ध होगा। जी हाँ और नास्त्रेदमस ने अपनी भविष्यवाणी में लिखा है, 'सात महीने महान युद्ध, बुरे कामों से मरे लोग.' कई लोग नॉस्‍त्रेदमस की इस बात को विश्वयुद्ध से जोड़कर देख रहे हैं। जी दरअसल रूस और यूक्रेन के युद्ध के चलते अब आशंका की जा रही है कि ताइवान और चीन में भी संघर्ष बढ़ेगा तो तीसरा विश्‍व युद्ध होना तय हो जाएगा। नास्त्रेदमस ने अपनी एक भविष्यवाणी में लिखा कि मंगल पर रोशनी गिर रही है। इस भविष्यवाणी का अर्थ निकालने वालों का दावा है कि इंसानों के मंगल ग्रह पर जाने की बात हो सकती है। नास्त्रेदमस ने अपनी भविष्यवाणी में साल 2023 में किसी शाही भवन पर आसमानी आग गिरने की बात कही है। इसके अलावा महान बाढ़ के बाद आएगा एक ऐसा साल जब दो मुखिया चुने जाएंगे। इनमें से पहला सत्ता छोड़ देगा वह कलंक से बचने को ऐसा करेगा। परंतु दूसरे के सामने और कोई चारा नहीं होगा। पहले मुखिया को बनाने वाला घर भंग हो जाएगा। उल्लेखनीय है कि इस समय विश्व बाढ़ से झूझ रहा है।

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी- बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों के जानकारों के अनुसार साल 2023 में सबसे बड़ी खगोलीय घटना होगी और पृथ्वी की कक्षा में बदलाव होगा। इसी के साथ इस घटना के गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। बाबा वेंगा ने साल 2022 में भारत में भुखमरी की भविष्यवाणी भी की थी। जी हाँ, उन्होंने कहा था कि 2022 में दुनियाभर में तापमान में गिरावट होन के कारण टिड्डियों का प्रकोप बढ़ जाएगा। टिड्डियों के हमले से भारत में फसलों को भारी नुकसान होगा और अकाल जैसी की स्थिति पैदा हो सकती है। उल्लेखनीय है कि बाबा वेंगा ने 2022 में ऑस्ट्रेलिया के अलावा कुछ एशियाई देशों में भयंकर बाढ़ को लेकर आशंका जताई थी, जो सच साबित हुई है। भारत और पाकिस्तान में बाढ़ से हुई तबाही को सभी ने देखा है। पुर्तगाल सहित यूरोप के कई देश जल संकट का सामना कर रहे हैं।

2023 के पहले दिन करें ये काम, पूरे साल होगी बरकत और तरक्की

संत अच्युतानंद की भविष्यवाणी- करीब 500 वर्ष पूर्व हुए ओड़िसा के संत अच्युतानंद जी ने अपनी भविष्य मालिका की पुस्तक में लिखा है कि धरती की धुरी बदल जाएगी। भयानक बाढ़ के बाद भुखमरी और भूकंप का दौर चलेगा। शनि के पुन: कुंभ में आने से युद्ध के हालात बनेंगे। आपको बता दें कि संत अच्युतानंद ने 2019 से 2028 के बीच युग परिवर्तन की स्थिति बन रही है। 17 जनवरी 2023 को शनि पुन: कुंभ में आएंगे तब कई देशों में आपसी तनाव के चलते युद्ध की शुरुआत होगी। 2023 में भुखमरी फैलेगी।


महंत करसनदास बापू - राजकोट के जमकंदोराना में परब धाम के महंत करसनदास बापू ने 2019 में महामारी फैलने की भविष्यवाणी की थी जो सच साबित हुई और अब उन्होंने 2023 में भारत में भुखमरी फैलने की भविष्यवाणी की है। जी हाँ और हाल ही में अब उन्होंने 2023-24 में 'भुखमरी' की भविष्यवाणी की है। हालांकि उन्होंने इससे बचने के उपाय भी बताएं हैं। उन्होंने कहा कि इससे बचने के लिए अधिक मात्रा में ज्वार और बाजार बोना चाहिए।

इस नए साल आप भी भूलकर न करना ऐसा काम

जनवरी 2023 में कितने दिन और कब-कब बंद रहेंगे बैंक, देखिये पूरी लिस्ट

2023 में रिलीज होने वाली हैं ये धमाकेदार फ़िल्में, देखिये पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -